Move to Jagran APP

भगोड़े को पकड़ने गई पुलिस से परिवार ने की धक्का-मुक्की

चोरी, जुआ व शराब तस्करी के सात मामलों में अदालत द्वारा भगोड़ा करार दिए जा चुके आरोपित को गिरफ्तार करने आई पुलिस के साथ परिवार के सदस्यों ने धक्का-मुक्की करते हुए भगोड़े को भगा दिया। हालांकि थाना टिब्बा पुलिस ने परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर भगोड़े को गिरफ्तार कर लिया। उसे वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 06:45 AM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 06:45 AM (IST)
भगोड़े को पकड़ने गई पुलिस से परिवार ने की धक्का-मुक्की
भगोड़े को पकड़ने गई पुलिस से परिवार ने की धक्का-मुक्की

जासं, लुधियाना : चोरी, जुआ व शराब तस्करी के सात मामलों में अदालत द्वारा भगोड़ा करार दिए जा चुके आरोपित को गिरफ्तार करने आई पुलिस के साथ परिवार के सदस्यों ने धक्का-मुक्की करते हुए भगोड़े को भगा दिया।

loksabha election banner

हालांकि थाना टिब्बा पुलिस ने परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर भगोड़े को गिरफ्तार कर लिया। उसे वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा। एसएचओ मोहम्मद जमील ने बताया कि आरोपित की पहचान टिब्बा रोड की जुनेजा कॉलोनी निवासी बलजीत सिंह उर्फ विपिन के रूप में हुई। मामले में उसकी पत्नी बलजीत कौर, भाई बिंदर तथा भाभी सपना को नामजद करके उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने थाना बस्ती जोधेवाल के हवलदार बलविंदर सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि आरोपित बलजीत सिंह उर्फ विपिन थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस को भी वांछित है। उसकी गिरफ्तारी के लिए गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार सुबह पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी। पुलिस ने उसे पकड़ भी लिया था। मगर मौके पर उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करते हुए उसे भगा दिया। इसके चलते चारों के खिलाफ एक और केस दर्ज कर हालांकि बाद में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। नशे के लिए करते थे चोरी, तीन काबू

जासं, लुधियाना: सदर पुलिस ने नशे के लिए घरों से मोबाइल चोरी करने वाले तीन युवकों को काबू किया है। वे गांव फूलांवाल के श्मशानघाट में चोरी किए हुए मोबाइल बेचने की योजना बना रहे थे। इनके कब्जे से पुलिस ने छह मोबाइल फोन बरामद किए।

एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि वे फूलांवाल में गश्त पर थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि कुछ युवक श्मशानघाट में बैठे चोरी के मोबाइल बेचने की योजना बना रहे हैं। वहां पर छापामारी कर सन्नी निवासी दसमेश नगर, संजू सोनी निवासी दसमेश नगर शिमलापुरी और शैंकी खान निवासी गांव लुहारा को काबू किया है। पुलिस ने इनके पास से छह मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार ये तीनों नशे करने के आदि हैं और नशे की पूर्ति के लिए घरों में मोबाइल चोरी करते थे। इन्हें अदालत से एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है, ताकि पता लगाया जा सके कि इन्होंने कहां-कहां से चोरियां की हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.