लुधियाना, जेएनएन। पुलिस का अतिक्रमण के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। अब तक आठ लोगों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने उनके सामान को भी कब्जे में लिया है और आरोपितों को जमानत पर छोड़ दिया गया है। पुलिस की ओर से दूसरे फेस के तहत शहर की 28 सड़कों को अतिक्रमण मुक्त करने का अभियान चलाया हुआ है।

इसके तहत आने वाली सड़कों पर पुलिस की ओर से पहले अनाउंसमेंट करवाई गई थी और दुकानदारों को नोटिस भी दिए गए हैं, जिसके बाद कुछेक बाजारों को छोड़कर ज्यादातर से कब्जे हट भी गए हैं। पुलिस ने जेएमडी मॉल के पास रेहड़ी लगाकर ट्रैफिक जाम करने पर जमन लाल और मोहन साहू निवासी इस्लामगंज के खिलाफ थाना डिवीजन दो में मामला दर्ज किया है। थाना डिवीजन तीन पुलिस ने श्रृंगार सिनेमा रोड की सड़क पर सामान रखकर अतिक्रमण करने वाले अभि मंगू और कुमार जागड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनका सामान भी जब्त किया गया है।

थाना डिवीजन छह पुलिस ने सुलखन सिंह निवासी गिदड़वाहा मुक्तसर को ट्रैफिक में बाधा डालने और कैलाश निवासी शेरपुर ओसवाल गली में फ्रूट की रेहड़ी लगाने पर नामजद किया है। पीएयू पुलिस ने लखन कुमार निवासी गोपाल नगर हैबोवाल कलां को सड़क पर जुगाडू वाहन खड़ा करने पर नामजद किया है। इसके अलावा थाना डिवीजन आठ पुलिस ने सशपाल सिंह निवासी न्यू शिवपुरी और परमजीत सिंह निवासी मुल्लांपुर को रेहड़ी लगाकर ट्रैफिक में बाधा डालने पर नामजद किया है।

सीएमसी ने दिए 50 ट्रैफिक मार्शल

पुलिस के अतिक्रमण मुक्त अभियान की हर तरफ सराहना हो रही है। क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के डायरेक्टर विलियम भट्टी की ओर से पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा गया है। उनका कहना है कि अतिक्रमण हटने से अस्पताल आने वाले मरीजों को काफी फायदा हुआ है। सीएमसी प्रबंधन ने पुलिस को ट्रैफिक प्रबंधन को सकुशल करने के लिए 50 ट्रैफिक मार्शल दिए हैं और इसका पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने सोशल मीडिया के जरिये उनका धन्यवाद भी किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!