Move to Jagran APP

चुनावी मौसम में फैल रहा नशे का कारोबार, पांच किलो अफीम और पिस्टल समेत चार गिरफ्तार

गेंहू की फसल की कटाई का सीजन शुरु होने से पहले क्षेत्र में नशीले पदार्थो की आमद में भी बढ़ौतरी देखने को मिल रही है।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 08:00 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 08:00 PM (IST)
चुनावी मौसम में फैल रहा नशे का कारोबार, पांच किलो अफीम और पिस्टल समेत चार गिरफ्तार
चुनावी मौसम में फैल रहा नशे का कारोबार, पांच किलो अफीम और पिस्टल समेत चार गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जगराओं। गेंहू की फसल की कटाई का सीजन शुरु होने से पहले क्षेत्र में नशीले पदार्थो की आमद में भी बढ़ौतरी देखने को मिल रही है। वहीं हर तरफ मुस्तैद पुलिस नशा तस्करों को काबू करने में सफल हो रही है। इसी कड़ी में पुलिस जिला लुधियाना देहात के प्रभारी वरिंदर सिंह बराड़ की अगुवाई में विभिन्न पुलिस पार्टियों ने तीन लोगों को काबू करके उनके पास से 3 किलोग्राम अफीम बरामद की है।

loksabha election banner

डीएसपी दिलबाग सिंह और डीएसपी गुरदीप सिंह गोशल ने बताया कि सीआईए स्टाफ के प्रभारी इकबाल हूसैन की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने गांव रामगढ़ सूआ पुल पर नाकाबंदी के दौरान सूचना के आधार पर भुपिंदर सिंह उर्फ भिंदा और हरजिंदर सिंह उर्फ बाबू निवासी गांव बोदलवाला को स्विफ्ट कार में अफीम के साथ लिंक रोड शेरपुर कलां और सवद्दी खुर्द के नजदीक काबू कर लिया। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को कंडक्टर सीट के नीचे छुपा कर रखे हुए लिफाफे से 3 किलोग्राम अफीम बरामद हुई।

हरियाणा से लुधियाना-मोगा में अफीम सप्लाई करने वाला धरा
इसी तरह एएसआई अमरजीत सिंह और एएसआई हरमेश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ चौकीमान पुलिस चौकी जीटी रोड पर स्पेशल नाकाबंदी दौरान अफीम सहित एक शख्स को पकड़ने में सफलता हासिल की। उन्हें सूचना मिली कि गुरजंट सिंह उर्फ जंटा निवासी तलवाडा खुर्द थाना अहिलनाबाद जिला सिरसा हरियाणा अफीम लाकर मोगा, लुधियाना के क्षेत्रों में सप्लाई करता है। मंगलवार को भी वह अपनी कार में अफीम के साथ मोगा साइड बेचने के लिए आ रहा है। नाकाबंदी पर उक्त कार को चेकिंग के लिए रोका गया तो उसकी ड्राइवर सीट के नीचे से 2 किलो 700 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने कार चालक गुरजंट सिंह को काबू कर लिया गया।

इसके अलावा एएसआई गुरदीप सिंह थाना दाखा ने नाकाबंदी दौरान इंदरजीत सिंह उर्फ लाली निवासी गांव रकबा को 315 बोर पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस सहित काबू किया। उसके खिलाफ थाना दाखा में मामला दर्ज किया गया है। 
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.