Move to Jagran APP

लुधियाना में नहीं थम रही अवैध शराब की तस्करी, 24 घंटे में पांच अारेपित गिरफ्तार, एक फरार

लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम अाैर पुलिस अब तस्कराें के ठिकानाें पर लगातार छापेमारी कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 01:25 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 01:25 PM (IST)
लुधियाना में नहीं थम रही अवैध शराब की तस्करी, 24 घंटे में पांच अारेपित गिरफ्तार, एक फरार
लुधियाना में नहीं थम रही अवैध शराब की तस्करी, 24 घंटे में पांच अारेपित गिरफ्तार, एक फरार

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में अलग-अलग जगहों पर अवैध शराब की तस्करी करते पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि एक अाराेपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार अारोपितों के कब्जे से अवैध शराब बरामद कर ली। एंटी स्मगलिंग सेल ने सुफियां बाग इलाके में नाकाबंदी कर ताजपुर रोड स्थित किशोर नगर निवासी अारोपित अवतार सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अारोपित के कब्जे से 12 बोतलें अवैध शराब बरामद की।

loksabha election banner

एंटी स्मगलिंग सेल ने अारोपित के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर दो में मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरु कर दी है। उधर, थाना दुगरी ने पक्खोवाल पुल पर नाकाबंदी शिमलापुरी निवासी अमनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अारोपित के कब्जे से एक स्कूटी अौर अवैध शराब की 12 बोतलें बरामद की। इसी प्रकार, थाना साहनेवाल ने ईस्टमैन फैक्ट्री के नजदीक नाकाबंदी कर अारोपित सम्राट कालोनी निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अारोपित के कब्जे से 12 बोतलें अवैध शराब बरामद की।

उधर, थाना पीएयू पुलिस ने गांव बसेमी इलाके में नाकाबंदी एक अारोपित को गिरफ्तार किया, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस को गिरफ्तार अारोपित की पहचान नकोदर निवासी सर्बजोत सिंह के रुप में हुई है जबकि फरार अारोपित की पहचान गांव कुल गहना भूंदड़ी निवासी रविंदर सिंह के रुप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार अारोपित के कब्जे से मोटर साइकिल अौर 2250 लीटर शराब बरामद की।

वहीं, थाना मेहरबान पुलिस ने गांव खासी खुर्द इलाके में नाकाबंदी कर गांव खासी खुर्द निवासी नानक सिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अारोपित के कब्जे से 24 बोतलें अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने अारोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार अारोपितों से पूछताछ करनी शुरु कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.