Move to Jagran APP

संतरी के सिर पर पत्थर मार फरार हुआ चोर गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा Ludhiana News

दो दिन पहले संतरी के सिर पर पत्थर से हमला करके थाने से फरार हुए मोटरसाइकिल चोर को थाना टिब्बा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By SatpaulEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 12:56 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 07:20 AM (IST)
संतरी के सिर पर पत्थर मार फरार हुआ चोर गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा Ludhiana News
संतरी के सिर पर पत्थर मार फरार हुआ चोर गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। दो दिन पहले संतरी के सिर पर पत्थर से हमला करके थाने से फरार हुए मोटरसाइकिल चोर को थाना टिब्बा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एक अन्य केस दर्ज करके रविवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एसएचओ सुखदेव राज ने बताया कि आरोपित की पहचान पुनीत नगर निवासी साहिल कुमार उर्फ साबी के रूप में हुई। शनिवार देर रात उसे पुनीत नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया। इससे पहले पुलिस ने उसे तथा उसके साथी गुरदेव सिंह को तीन मोटरसाइकिल के साथ गिफ्तार किया था। गुरदेव सिंह ने शनिवार दो और मोटरसाइकिल बरामद कराए। आरोपित साबी की निशानदेही पर रविवार दो और मोटरसाइकिल बरामद हो गए। जिससे उनके कब्जे से अब तक सात मोटरसाइकिल बरामद हो चुके हैं। आरोपित से की जा रही पूछताछ में उनके एक और साथी का नाम सामने आ रहा है। जल्द ही उसे भी काबू कर लिया जाएगा। उसके पकड़े जाने पर बरामद हुए मोटरसाइकिलों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है।

बता दें कि कुछ दिन पहले थाना डिब्बा पुलिस दोनों आरोपितों को चोरी के मोटसाइकिल समेत गिरफ्तार किया था। अदालत से रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ की जा रही थी। शुक्रवार शाम साहिब कुमार उर्फ साबी ने लूज मोशन लगने का बहाना किया। जिस पर संतरी उसे टॉयलेट की ओर ले गया। वहां उसने संतरी के सिर पर पत्थर से हमला किया और थाने की दीवार फांदकर भाग निकला। पता चलते ही थाने में तैनात मुंशी समेत कई पुलिस कर्मी उसके पीछे भागे, मगर वो आगे जाकर गलियों में कहीं गुम हो गया। सुखदेव राज ने बताया कि आरोपितों से अब तक पांच स्पलेंडर प्लस, एक स्पलेंडर प्रो तथा एक बजाज प्लेटिना बरामद हुआ है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.