लुधियाना, जेएनएन। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के तहत पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से हेरोइन और नशीला पाउडर भी बरामद किया गया। पुलिस की टास्क फोर्स ने दिल्ली से लुधियाना हेरोइन बेचने के लिए आ रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 220 ग्राम हेराइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान न्यू मोती नगर निवासी दर्शन कुमार के रूप में हुई। उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर छह में केस दर्ज किया गया। आरोपित को उस समय काबू किया गया, जब वह शेरपुर चौक से मिलिट्री कैंप की तरफ पैदल आ रहा था।

थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस ने रेलवे स्टेशन के सामने टायर मार्केट में दबिश देकर एक व्यक्ति को 22 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सलेम टाबरी के अशोक नगर निवासी अश्विनी बजाज के रूप में हुई। थाना शिमला पुरी पुलिस ने शिमला पुरी के क्वालिटी चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को डेढ़ ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया। उसकी पहचान लापरां निवासी प्रदीप सिंह के रूप में हुई है।

थाना दरेसी पुलिस ने शिव पुरी चौक में नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को साढ़े तीन ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया। उसकी पहचान राहों रोड की बहल कॉलोनी निवासी अरुण बत्रा के रूप में हुई। थाना कूमकलां पुलिस ने गांव हाड़ियां के बस स्टैंड पर दबिश देकर एक व्यक्ति को 13 ग्राम नशीले पाउडर के साथ काबू किया। उसकी पहचान गांव भमा कलां निवासी बलकरण सिंह के रूप में हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!