जागरण संवाददाता, लुधियाना। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पंजाब दाैरे का यूथ कांग्रेस ने विराेध किया। शनिवार काे समराला चौक पर जेपी नड्डा का विरोध करने के लिए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता जमा हाे गए। पुलिस ने बेरीकेट्स कर उन्हें रोका हुआ है। इस दाैरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हाे गई।

कार्यकर्ता देश में बढ़ रही महंगाई के विराेध में प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदेश यूथ कांग्रेस प्रेसिडेंट वरिंदर ढिल्लो सहित अन्य नेताओं को जबरन बसों में भरा गया। इसी रास्ते से भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने ग्लाडा ग्राउंड के लिए गुजरना है। 250 से 300 कांग्रेसी मौके पर जमा है। भारी संख्या में पुलिस बल माैके पर तैनात किया गया है।

गाैरतलब है कि यूथ कांग्रेस ने जेपी नड्डा के दाैरे का विराेध करने का सुबह ही ऐलान किया था। ग्लाडा ग्राउंड में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंच रहे हैं। इसी दौरान उनके रास्ते में यूथ कांग्रेस की तरफ से फोटो रखा गया है समराला चौक में जिला अध्यक्ष योगेश चांदा की अगुआई में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करने का ऐलान किया गया था। यूथ कांग्रेस नेताओं का आराेप है कि माेदी सरकार महंगाई से निपटने में नाकाम साबित हाे रही है।

यह भी पढ़ें-पंजाब दाैरे पर आए जेपी नड्डा बाेले-शिरोमणि अकाली दल ने खुद ताेड़ा गठबंधन, भाजपा गठबंधन धर्म निभाने वाली पार्टी

दो दिन में दो वीवीआइपी की मूवमेंट, दो हजार जवान रहे तैनात

शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिनभर कई कार्यक्रम हैं वहीं, रविवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान लुधियाना आ रहे हैं। मान अपने दौरे के दौरान बलिदानी सुखदेव थापर की जन्मस्थली नौघरा जाकर उन्हें नमन करेंगे। ऐसे में इस क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। दोनों दिन चौड़ा बाजार में आने-जाने में लोगों को परेशानी हो सकती है। यहां की संकरी गलियों में भी पुलिस ने पहरा लगा दिया है।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: सुनील जाखड़ के समर्थन में उतरे सिद्धू, कहा-कांग्रेस को नहीं गंवाना चाहिए बेशकीमती नेता

Edited By: Vipin Kumar