जासं, लुधियानाः सेंट्रल जेल में ड्यूटी के लिए जा रहे पेस्को कर्मचारी को तंबाकू ले जाते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। पेस्को कर्मचारी जूतों में जर्दा छिपाकर ले जा रहा था मगर तलाशी के दौरान वो पकड़ा गया। अब थाना डिवीजन नंबर-7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

जेल नियमों का उल्लंघन

एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान भामियां कलां के गुरु नानक नगर की गली नंबर 8 निवासी मनोज कुमार सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट जसवीर चंद की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह 8 बजे जब आरोपित ड्यूटी के लिए आया तो जेल की ड्योढ़ी में तैनात सीआरपीएफ टीम ने उसकी तलाशी ली। उसी दौरान उसके जूतों में छिपाकर रखा जर्दा बरामद किया गया। आरोपित ने ऐसा करके जेल नियमों का उल्लंघन किया है।

चोरी के तीन मोबाइल बेचने निकला गिरफ्तार

लुधियाना। चोरी के मोबाइल फोन बेचने की फिराक में निकले आरोपित को थाना जमालपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 3 मोबाइल फोन बरामद हुए। आराेपित के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

हवलदार गुरिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान विश्वकर्मा कालोनी स्थित खोखा मार्केट की गली नंबर 1 निवासी विनय कुमार के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार दोपहर बाद गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी करने का आदी है। आज भी वो चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में निकला है।

अहम खुलासे होने की संभावना

सूचना के आधार पर मुंडिया कलां के राम नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। उस समय आरोपित गई मार्केट से राम नगर की और जा रहा था। उसके कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन भी बरामद कर दिए। गुरिंदर सिंह ने कहा कि आरोपित से कड़ी पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

Edited By: Pankaj Dwivedi