Move to Jagran APP

Ludhiana Water Crisis: लोगों ने पेयजल संकट काे लेकर लगाया जाम, MLA भाेला के खिलाफ नारेबाजी

Ludhiana Water Crisis शहर में भीषण गर्मी में पेयजल संकट बढ़ गया है। लाेगाें ने ताजपुर रोड पर मुख्य सड़क पर जाम लगाकर आप विधायक भाेला के खिलाफ नारेबाजी की। जाम के कारण लाेगाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ा।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 12 May 2022 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 12 May 2022 02:17 PM (IST)
Ludhiana Water Crisis: लोगों ने पेयजल संकट काे लेकर लगाया जाम, MLA भाेला के खिलाफ नारेबाजी
लुधियाना की ईडब्ल्यूएस कालोनी के लोगों ने सड़क जाम कर दी। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Water Crisis: शहर की ईडब्ल्यूएस कालोनी के लोगों को पड़ रही भीषण गर्मी के बीच पानी की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है, जिसे लेकर कालोनी के निवासियों ने ताजपुर रोड पर मुख्य सड़क पर जाम लगाकर आप विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। 100 के करीब लोगों की तरफ से धरना प्रदर्शन किया गया है। लोगों का कहना है कि पीने लायक पानी के लिए ही उन्हें यह धरना एक माह में तीसरी बार लगाना पड़ा है।

loksabha election banner

ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी ज्योति, दीपक और राजेश कुमार ने बताया कि रात को बिजली नहीं होती है और सुबह उठकर पानी नहीं होता है। जिस कारण उन्हें बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिससे वह बेहद परेशान हैं, काम पर जाना तक मुहाल हो गया है। छोटे छोटे बच्चे पानी को लेकर पूरा दिन परेशान रहते हैं। वह कई बार इलाका विधायक दलजीत सिंह भोला और अधिकारियों से इस बारे में बात कर चुके हैं मगर कोई सुनवाई नहीं होती है। जिससे परेशान होकर लोग आज सुबह ही सड़क पर आकर बैठ गए और पौने घंटे तक जाम लगा दिया।

एसडीओ के आश्वासन पर किया धरना खत्म

इससे सुबह काम पर जाने वाले फैक्ट्रियाें के मालिकों, लेबर और स्कूल जा रहे बच्चों का समस्याओं का सामना करना पड़ा है। धरने में मौके पर पहुंचे एसडीओ अमृतपाल सिंह ने लोगों को आश्वासन दिलाया है कि वह इसका हल निकालकर देंगे, जिसके बाद लोगों ने फिर से धरना लगाने की चेतावनी देकर जाम खोल दिया है। एसडीओ अमृतपाल सिंह का कहना है कि उनके ट्यूबवेल सही चलते हैं मगर पता नहीं क्यों इनके पास पानी नहीं पहुंचता है। हो सकता है कि कोई व्यक्ति इसमें शरारत कर रहा हो, इसकी भी जांच करवाई जाएगी। गाैरतलब है कि शहर के कई इलाकाें में भीषण गर्मी में हर साल पेयजल संकट का लाेगाें काे सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Update: भीषण गर्मी ने लाेगाें काे किया बेहाल, कई शहराें में तापमान 43 डिग्री के पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.