जागरण संवाददाता, लुधियाना। पुलिस के पास चोरी की शिकायत में लोगों के नाम लिखाना वर्कशाप मालिक को महंगा पड़ा। पुलिस ने चोरी का केस तो दर्ज नहीं किया। उलटा आरोपितों ने वर्कशाप मालिक पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

अब थाना डाबा पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई राजिंदरपाल सिंह ने बताया कि आरोपित लोहारा निवासी लाडी, जग्गी, पाला तथा उनके दाे अज्ञात साथी हैं। पुलिस ने सुखदेव नगर की गली नंबर दो निवासी परमिंदर सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में शर्मनाक वारदात, बेटे-बहू ने मां काे कमरे में बंद कर पीटा; नगदी व जेवर लेकर घर से फरार

खालसा मोटर वर्कशाप के नाम से दुकान चलाता है परमिंदर सिंह

अपने बयान में उसने बताया कि डाबा में उसकी खालसा मोटर वर्कशाप के नाम से दुकान है। 30 जुलाई की रात उसमें चोरी हो गई। जिस पर उसने आरोपितों पर शक जताते हुए पुलिस के पास शिकायत दे दी। 31 जुलाई की शाम 5 बजे सभी आरोपित उसकी वर्कशाप में अंदर आ गए। आते ही उन लोगों ने उस पर तेजधार हथियारों तथा लोहे की राड से हमला कर दिया। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश, संचालिका व 3 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार, दो हजार रुपये में देते थे कमरा

 

घर से सोना व नगदी चोरी

लुधियाना। टिब्बा रोड स्थित शिव शक्ति कालोनी में किराये पर रहने वाले साधु सिंह के घर में चोरी हो गई। उसने बताया कि प्रीति सिंह व संजीव कुमार का उसके घर आना जाना था। 13 जुलाई को उसके घर से तीन तोले सोना एवं 52600 रुपये चोरी हो गए। उनकी शिकायत उसने पुलिस को दी। पुलिस प्रीति और संजीव पर केस दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

 

Edited By: Vipin Kumar