Move to Jagran APP

खराब ट्रांसफार्मर न बदलने से भड़के न्यू शिवजी नगर व हरगोबिंद नगर के लोग, बिजली दफ्तर के आगे धरना

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि क्षेत्र के लोग ट्रांसफार्मर बदलने की मांग कई महीनों से कर रहे हैं लेकिन अफसर उनकी नहीं सुन रहे। समस्या को लेकर क्षेत्रीय विधायक को भी कई बार कहा गया लेकिन बिजली दफ्तर की तरफ से हर बार आनाकानी ही की गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 04:48 PM (IST)
खराब ट्रांसफार्मर न बदलने से भड़के न्यू शिवजी नगर व हरगोबिंद नगर के लोग, बिजली दफ्तर के आगे धरना
लुधियाना में खराब ट्रांसफार्मर बदलने के लिए प्रदर्शन करते हुए वार्ड नंबर 55 के लोग। जागरण

जासं, लुधियाना। सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 55 के न्यू शिवजी नगर और हरगोबिंद नगर में बिजली संकट से जूझ रहे एरिया निवासियों का मंगलवार को गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने कौंसलर जसबीर सिंह जस्सा व उनके बेटे सिमरन सिंह के साथ मिलकर बिजली दफ्तर चीमा चौक में एरिया एक्सईएन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। 

prime article banner

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र में गहराए बिजली संकट को लेकर भाजपा सेंट्रल हलका इंचार्ज एवं कोषाध्यक्ष से गुहार लगाई है। उनसे चरमराई बिजली व्यवस्था में सुधार के लिए अफसरों पर दबाव बनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि इलाके के लोग ट्रांसफार्मर बदलने की मांग कई महीनों से कर रहे हैं लेकिन अफसर उनकी नहीं सुन रहे। लोगों ने बताया कि समस्या को लेकर क्षेत्रीय विधायक को भी कई बार कहा गया लेकिन बिजली दफ्तर की तरफ से हर बार आनाकानी ही की गई। गुरदेव शर्मा ने सभी लोगों के साथ मिलकर बिजली दफ्तर के बाहर धरना दिया और आला अधिकारिओं को जल्द से जल्द बड़े ट्रांसफार्मर को बदलवाकर इस समस्या का स्थाई हल करने के लिए कहा। मौके पर मौजूद एक्सईएन ने लोगों को आश्वासन देते हुए 2 दिन का समय मांगा और इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर समूह इलाका निवासी मौजूद रहे।

वार्ड नंबर 26 में पानी न आने से परेशान लोगों का प्रदर्शन 

पानी आपूर्ति की समस्या को लेकर प्रदर्शन करते हुए वार्ड नंबर 26 के लोग। 

इधर, बिजली संकट के बीच  वार्ड नंबर 26 में तीन दिन से पानी नहीं आने से लोग परेशान हैं। वहीं, कुछ इलाकों में गंदा पानी आ रहा है। लोगों का कहना है कि वे कई बार पार्षद को शिकायत कर चुके हैं लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही। थक-हारकर उन्हें प्रदर्शन करना पड़ा है। लोगों ने पार्षद व निगम अफसरों को चेतावनी दी कि अगर उनकी समस्या का हल नहीं निकला तो वह निगम दफ्तर का घेराव करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.