Move to Jagran APP

गुंडागर्दी से परेशान लोगों ने जगराओं में रायकोट रोड पर लगाया जाम, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, ट्रैफिक में फंसी कई गाड़ियां

थाना सिटी जगराओं में मोहल्ला निवासियों द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। उल्टा आरोपित मोहल्ला निवासियों को धमकियां दे रहे हैं। इससे परेशान होकर सभी ने रायकोट रोड पर जाम लगाया। धरने के संबंध में सूचना मिलने पर थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे।

By DeepikaEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 12:53 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 12:53 PM (IST)
गुंडागर्दी से परेशान लोगों ने जगराओं में रायकोट रोड पर लगाया जाम, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, ट्रैफिक में फंसी कई गाड़ियां
रायकोट रोड जाम कर नारेबाजी करते हुए मोहल्ला निवासी। (जागरण)

संवाद सहयोगी, जगराओं। पिछले 5 दिनों से लगातार की जा रही गुंडागर्दी और मारपीट से परेशान मोहल्ला निवासियों ने सोमवार सुबह 5 नंबर चुंगी पर रायकोट रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान पंजाब सरकार और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। लोगों ने बताया कि मोहल्ले की एक महिला और उसके पुत्र 10-15 अज्ञात लड़कों के साथ रोजाना गुंडागर्दी और मारपीट करते है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि गुरप्रीत सिंह पुत्र अमरजीत सिंह से कुछ दिन पहले बुरी तरह से मारपीट की गई। जब उसके माता पिता उनके घर शिकायत करने पहुंचे तो उन लोगों ने उनसे भी दुर्व्यवहार किया। इसके बाद रात के समय 10-15 लोगों ने मोहल्ले में आकर गाली गलौज की और ईंट रोडे भी चलाएं। मोहल्ले में जो भी कोई उनका विरोध करता है वह उसी से मारपीट करते हैं।

रायकोट रोड पर जाम में फंसी गाड़ियां

मोहल्ला निवासियों को डराने के लिए उन्होंने रात के समय हवाई फायर भी किए। इस के संबंध में थाना सिटी जगराओं में मोहल्ला निवासियों द्वारा शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। उल्टा आरोपित मोहल्ला निवासियों को धमकियां दे रहे हैं। इससे परेशान होकर सभी ने रायकोट रोड पर जाम लगाया है। इस मौके जगदेव सिंह, प्रेम सिंह, स्वर्ण कौर, कुलवंत कौर, सुरेंद्र सिंह, हरजिंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, दिलजीत सिंह, सुखचैन सिंह, देवेंद्र सिंह, संदीप सिंह, जगसीर सिंह, करणप्रीत सिंह और शिवा के अलावा बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरुष धरने में शामिल थे।

क्या कहना है थाना प्रभारी का

धरने के संबंध में सूचना मिलने पर थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से बातचीत की और उन्हें बताया कि उनकी शिकायत के संबंध में 3 जुलाई को थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 3 जुलाई की रात को और आज सुबह भी पुलिस पार्टी द्वारा छापेमारी की गई, लेकिन वह हाथ नहीं आ सके। उन्होंने आश्वासन दिलाया कि मुकदमे में नामजद लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना प्रभारी के इस आश्वासन पर धरना समाप्त कर दिया गया। 

यह भी पढ़ेंः- Punjab Cabinet Expansion: सात साल विदेश में की दिहाड़ी, जान पर खेल लड़की काे अपहरण से बचाया, अब मान सरकार में मंत्री बनेंगे चेतन सिंह जोड़ामाजरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.