लुधियाना, जेएनएन। कनाल रोड साउथ सिटी में निर्माणाधीन होटल के चपरासी व इलेक्ट्रिशियन ने मिलकर वहां से पांच लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। थाना पीएयू पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई रिचर्ड मसीह ने बताया कि आरोपितों की पहचान दुगरी के भाई हिम्मत सिंह नगर निवासी अमनजोत सिंह तथा साउथ सिटी निवासी सुभाष के रूप में हुई।

पुलिस ने मॉडल टाउन निवासी तेजिंदरपाल सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ। उसने बताया कि साउथ सिटी इलाके में उसका अपना पंजाब होम्स होटल बन रहा है। वहां अमनजोत बिजली के काम के लिए रखा है तथा सुभाष चपरासी है। सात दिसंबर को जब उसने गोदाम चेक किया तो पता चला कि दोनों ने वहां से लाखों रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। तेजिंदरपाल ने बताया कि आरोपितों ने वहां पड़ा डीजे का सामान, एलईडी लाइट्स, मिक्सचर तथा कैमरे समेत अन्य सामान चुरा लिया। इस बात का तब पता चला, जब दोनों के बीच झगड़ा हो गया और चपरासी सुभाष ने आकर मालिक के पास शिकायत कर दी। दोनों से पूछताछ के बाद पता चला कि चोरी में दोनों का ही हाथ है। पुलिस की जांच के दौरान दोनों फरार हो गए। रिचर्ड ने कहा कि उनकी तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

------------------------------------------------------------------------------

रेड लाइट पर युवती को कुचलने पर ट्रक चालक को दो वर्ष की कैद

ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट राजवीर कौर की अदालत ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए स्कूटर सवार लड़की की मृत्यु के दोष में चालक नरेश कुमार निवासी बिहार को दो वर्ष की कैद व 2500 रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। पुलिस थाना पीएयू ने 8 मार्च 2014 को शिकायतकर्ता कुलजीत कौर निवासी इंदिरा कॉलोनी की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। शिकायतकर्ता के मुताबिक घटना के दिन वह अपनी एक्टिवा पर सुबह 7 बजे फिरोज गांधी मार्केट की तरफ आ रही थी, जबकि उसके पीछे बहन कर्मजीत कौर बैठी हुई थी। जब वे पीएयू के गेट के पास पहुंचीं तो रेड लाइट होने पर वहां रुके। इसी दौरान पीछे से ट्रक चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए उनको टक्कर दी। इससे उसकी बहन कर्मजीत की मौके पर ही मौत हो गई। अदालत ने शुक्रवार को शिकायतकर्ता की गवाही व सरकारी वकील की दलीलें सुनने के बाद ट्रक चालक को कसूरवार पाया।

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!