खन्ना, जेएनएन। अपनी लंबित मांगों को लेकर पावरकॉम के बुजुर्ग पेंशनर्स मंगलवार को सड़क पर उतरने को मजबूर हो गए। पेंशनर्ज की अगुआई एसोसिएशन प्रधान गुरसेवक सिंह मोही ने की। अमलोह रोड चौक पर धरने पर बैठे पेंशनर्स ने पंजाब सरकार और पावरकॉम मैनेजमेंट के खिलाफ भड़ास निकालते हुए नारेबाजी की।

दस दिसंबर को पटियाला में देंगे धरना

गुरसेवक सिंह मोही ने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी के निर्देश पर यह धरना-प्रदर्शन किया गया है। इसके बाद 10 दिसंबर को प्रदेश भर के पावरकॉम पेंशनर्ज पटियाला स्थित पावरकॉम हेड आॅफिस के बाहर धरना देंगे। पेंशनर्ज ने पंजाब सरकार और पावरकॉम मैनेजमेंट पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है।

पेंशन न मिलने से दवाई का खर्च प्रभावित

मोही के अनुसार पंजाब सरकार का रवैया पेंशनर्स के प्रति इतना खराब है कि अब उन्हें समय पर पेंशन भी नहीं मिल रही। इससे जनक परिवार का खर्च और दवाई का खर्च प्रभावित हो रहा है। इससे परेशान होकर वे सड़क पर उतरने को मजबूर हुए हैं। इस अवसर पर प्रदेश उपप्रधान पाल सिंह मुंडी, सर्कल सचिव इंद्रजीत सिंह अकाल, नेतर सिंह फैजगढ़, वरियाम सिंह, रणबीर सिंह जरगड़ी, नरिंदर पाल सिंह, संतोख सिंह, पलविंदर सिंह, गुरचरण सिंह, जंग सिंह, बलविंदर कुमार, बलविंदर सिंह उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!