लुधियाना, जेएनएन। हड़ताल पर चल रहे डीसी आॅफिस कर्मचारी व पीसीएस अधिकारी वीरवार को काम पर लौट आए। विभिन्न विभागों में कार्य रूटीन की तरह ही हुआ। शहर के तीनों सब रजिस्ट्रार कार्यालयों में काम शुरु होने से आवेदकों ने राहत की सांस ली। पिछले पांच दिनों से रजिस्ट्रियों का रुका हुआ कार्य शाम तक जारी रहा। वहीं एक दिन की हड़ताल पर गए पीसीएस अधिकारी जिन में एडीसी जनरल, एडीसी विकास, एसडीएम पूर्वी, एसडीएम पश्चिम, सेक्रेटरी रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी, नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर, जिला शिकायत निवारण अधिकारी व जिले के सभी एसडीएम शामिल थे, वह भी वीरवार को ड्यूटी पर लौट आए। इससे इन कार्यालयों की पेंडिंग फाइल भी मूव हो गई।

प्रशासनिक कर्मचारियों व अधिकारियों के अलावा दी रेवेन्यू पटवार यूनियन व कानूनगो एसोसिएशन के सदस्यों ने भी हड़ताल खत्म करने की घोषणा करते हुए डयूटी ज्वाइन कर ली। इससे पिछले कई दिनों से ठप्प पड़े कार्य गति पकडऩे लगे।

डीसी गुरदासपुर के साथ विधायक सिमरजीत सिंह बैंस द्वारा आपत्तिजनक भाषा के उपयोग से गुस्साए हड़ताल पर जाने वाली डीसी ऑफिस कर्मचारी यूनियन के जिला प्रधान विकास जुनेजा ने बताया कि हड़ताल 15 दिन के लिए टाली गई है। अगर इस दौरान विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की गिरफ्तारी व विधानसभा सदस्यता भंग नहीं होती तो यूनियन फिर से हड़ताल पर चली जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!