लुधियाना, जेएनएन। PAU Ludhiana Closed : पंजाब कृषि विश्वविद्यालय के डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस स्टडीज की सीनियर असिस्टेंट के शनिवार को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। सोमवार को आनन-फानन में यूनिवर्सिटी को सील कर बंद रखा गया।

यूनिवर्सिटी के सभी गेटों से बाहरी लोगों की एंट्री बंद कर दी गई। केवल उन्हीं को आने दिया गया, जो कैंपस में रहते हैं या काम करते हैं। यही नहीं यूनिवर्सिटी के अधिकारियों, डीन डायरेक्टर की एक मीङ्क्षटग भी बुलाई गई। इसमें वीसी और रजिस्ट्रार ने सभी डीन व डायरेक्टर से एक-एक करके बैठक कर कोरोना वायरस का मामला सामने आने के बाद स्थिति से निपटने को लेकर चर्चा की।

यह मीटिंग शाम पांच बजे तक चली। इसके बाद निर्णय लिया गया कि यूनिवर्सिटी कैंपस को 24 जुलाई तक बंद रखा जाएगा। हालांकि इस दौरान ऑनलाइन टीचिंग व फील्ड की जरूरी गतिविधियां जारी रहेंगी। इस बाबत शाम साढ़े छह बजे यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार द्वारा डॉ. आरएस सिद्धू की ओर से लिखित आर्डर भी जारी कर दिया गया।

40 से अधिक लोगों के संपर्क में आईं सीनियर असिस्टेंट
अब यूनिवर्सिटी की ओर से सीनियर असिस्टेंट के संपर्क में आए अधिकारियों व कर्मचारियों की एक लिस्ट भी तैयार की गई है। इन सभी को सैंपल जांच करवाने के लिए कह दिया गया है। सीनियर असिस्टेंट एक सप्ताह के दौरान करीब 40 से अधिक लोगों के संपर्क में आई।

बता दें कि यूनिवर्सिटी में कोरोना पॉजिटिव पाई गई सीनियर असिस्टेंट के पति मोहनदेई ओसवाल अस्पताल में काम करते हैं। वहां वह एक सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद से उनका पति होम आइसोलेशन में है। बताया जा रहा है कि महिला को अपने पति से संक्रमण हुआ।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!