Move to Jagran APP

Punjab: पटियाला में आफत की बारिश, घर की छत गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

गांव मडोली में सोमवार देर रात मुख्तियार सिंह का परिवार कमरे में सो रहा था कि तेज बारिश के दौरान अचानक कमरे की छत गिर गई। इसमें उसके समेत बेटा और दो बेटियों की मौत हो गई। पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 01:12 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 01:45 PM (IST)
Punjab: पटियाला में आफत की बारिश, घर की छत गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत
दर्दनाक घटना गांव मडोली में सोमवार देर रात घटित हुई है। (जागरण)

जेएनएन। पटियाला। पंजाब के कई जिलाें में हाे रही बारिश ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। पटियाला के गांव मडोली में साेमवार देर बारिश के दौरान एक घर की छत गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हाे गया। मुख्तियार सिंह अपने परिवार के साथ गांव मडोली के एक मकान में रह रहा था। बीती रात परिवार अपने कमरे में सो रहा था कि तेज बारिश के दौरान अचानक कमरे की छत गिर गई।

loksabha election banner

राहत और बचाव का काम तेज

पटियाला में बारिश के बाद गिरे मकान के पास खड़ी पुलिस मुलाजिम। (जागरण)

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के गृह जिले में हुए हादसे के बाद प्रशासन ने राहत और बचाव का काम तेज कर दिया है। जानकारी के अनुसार मुख्तियार सिंह अपने परिवार के साथ गांव भटोली के एक मकान में रह रहा था कि रात में छत नीचे आ गिरी। हादसे में मुख्तियार सिंह (40), उनका बेटा वंशदीप, बेटी (14), कमलजीत कौर (10) और सिमरन कौर (30) की मौत हो गई। मुख्तियार सिंह की पत्नी सुरिंदर कौर गंभीर रूप से घायल है। 

चार सदस्यों की मौत से गांव में शोक की लहर

एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत से गांव में शोक की लहर है। इसके अलावा जालंधर, लुधियाना सहित कई जिलाें में सुबह से ही बारिश हाे रही है। हालांकि रात से शुरू हुई बारिश के कारण लाेगाें काे पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से काफी राहत मिली है। लुधियाना के इंडस्ट्रियल एरिया फोकल प्वाइंट सहित शहर के कई चौकों, जैसे बस्ती जोधेवाल, समराला चौक, गिल रोड फ्लावर नीचे चौक में पानी भर जाने से वाहनों का आवागमन प्रभावित हो गया है।

यह भी पढ़ें - बकरीद के लिए खरीदा बकरा हो गया चोरी, चोर फिर जालंधर में उसी दुकानदार को पहुंचे बेचने जहां से खरीदा था

यह भी पढ़ें - अमृतसर के न्यू मिलिट्री स्टेशन में Indian Army भर्ती रैली 6 सितंबर से, पंजाब के इन जिलों के युवा ले सकेंगे भाग; जानें जरूरी बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.