जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई, जबकि महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपित वाहन चालकों पर तीन केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। गिल रोड पर बेकाबू हुए तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अब थाना डेहलों पुलिस ने कोट मंगल सिंह की गली नंबर 33 निवासी परमिंदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

अपने बयान में उसने बताया कि 20 अक्टूबर की शाम 4.15 बजे उसका भाई बलजिंदर सिंह (35) अपने मोटरसाइकिल पर गिल गांव की और जा रहा था। रास्ते में उक्त ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। उधर, बाड़ेवाल रोड के सुखमणि इंकलेव इलाके में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया। इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब थाना सराभा नगर पुलिस ने न्यू जनता कालोनी की गली नंबर 14/12 निवासी सिमरनजीत सिंह की शिकायत पर गांव पमाल निवासी रविंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

अपने बयान में उसने बताया कि 14 अक्टूूबर को अपने काम के सिलसिले में मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। जैसे ही वो बाड़ेवाल रोड के सुखमणि इंकलेव इलाके में पहुंचा। उसी समय उक्त तेज रफ्तार कार होंडा कार ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। वहीं, नूरवाला रोड इलाके में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने पैदल जा रहे दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए उसे एसपीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने नूरवाला रोड के सरताज नगर की गली नंबर 1 निवासी प्यारा सिंह (62) की शिकायत पर जालंधर के गांव सैफाबाद निवासी बरकत अली के खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि 19 अक्टूबर को वो अपनी पत्नी दविंदर कौर के साथ नूरवाला रोड स्थित लाजपत नगर की और जा रहा था। उसी दौरान पीछे से आए आरोपित ने उन्हें मोटरसाइकिल से टक्कर मार दी।

Edited By: Vinay Kumar