Move to Jagran APP

लुधियाना में एक नाबालिग व दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, दो अज्ञात समेत तीन लोगों पर केस

लुधियाना के विभिन्न इलाकों से नाबालिग तथा दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 03:22 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 03:22 PM (IST)
लुधियाना में एक नाबालिग व दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, दो अज्ञात समेत तीन लोगों पर केस
लुधियाना के विभिन्न इलाकों में एक नाबालिग व दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना के विभिन्न इलाकों से नाबालिग तथा दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब संबंधित थानों की पुलिस ने दो अज्ञात समेत तीन लोगों पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना डेहलों पुलिस ने न्यू शिमला पुरी के टेडी रोड स्थित सूरज नगर निवासी कुलजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया।

loksabha election banner

अपने बयान में उसने बताया कि 24 अगस्त को उसकी 18 वर्षीय बेटी जसप्रीत कौर जीएनई कालेज के सामने अपूक्स स्ट्डी सेंटर में आइलेट्स की क्लास लगाने के लिए गई, मगर लौट कर वापस नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। थाना मेहरबान पुलिस ने गांव मांगट निवासी परमजीत कौर की शिकायत पर उसी गांव में रहने वाले सिमरनजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 30 अगस्त की रात उसकी 21 वर्षीय बेटी आंचल घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने अशोक नगर निवासी अशोक कुशवाहा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 1 सितंबर को उसकी 16 वर्षीय बेटी प्रीति कुमारी बाजार से दुपट्टा खरीदने के लिए गई, मगर लौट कर वापस नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें-  गुरसिमरनजीत मंड को खालिस्तानियों की जान से मारने की धमकी, व्हाट्सएप पर भेजे मैसेज, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें-  लुधियाना में थाना मेहरबान के बाहर धरने पर बैठे प्रदीप सिंह खालसा, पुलिस पर दस्तावेज वाले वाहन भी जब्त करने के आराेप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.