Move to Jagran APP

Snatching in Ludhiana: लुधियाना में झपटमार गिरोह का सदस्य पांच मोबाइल व स्कूटर समेत गिरफ्तार

Snatching in Ludhiana शहर में चाेरी व स्नैचिंग की वारदातें लगातार बढ़ रही है। पुलिस की सीआइए-2 टीम ने झपटमार गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पांच मोबाइल व एक एक्टिवा स्कूटर बरामद किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 04:29 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 04:29 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में झपटमार गिरोह का सदस्य पांच मोबाइल व स्कूटर समेत गिरफ्तार
लुधियाना में झपटमार गिराेह का सदस्य गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: पुलिस की सीआइए-2 टीम ने झपटमार गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पांच मोबाइल व एक एक्टिवा स्कूटर बरामद किया है। आरोपित के खिलाफ थाना दरेसी में केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर परवीन रणदेव ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू अशोक नगर की गली नंबर 4 निवासी परविंदर कुमार के रूप में हुई। उसके दूसरे साथी सलेम टाबरी निवासी गौरी की पुलिस को तलाश है।

loksabha election banner

एएसआइ जसविंदर सिंह ने को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित स्कूटर पर सवार होकर झपटमारी की वारदातें करता है। आज भी वो झपटे गए मोबाइल फोन बेचने के लिए बस्ती जोधेवाल से घंटा घर की और जा रहा है। रविवार शाम सरदार नगर चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया गया, जब वह जुपिटर स्कूटर पर जा रहा था। पूछताछ में आराेपित ने बताया कि वह नशा करने का आदी है और गौरी के साथ मिलकर वारदातें करता था। दोनों ने झपटमारी की करीब 10 वारदातें की हैं। बाकी के 5 मोबाइल गौरी के पास है। परवीन रणदेव ने कहा कि उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

घर के बाहर खड़ी कार व मोटरसाइकिल चोरी

घरों के बाहर खड़ी कार और मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। थाना हैबोवाल पुलिस ने चूहड़पुर रोड स्थित ग्रीन इंक्लेव की गली नंबर 3 निवासी साहिल कालरा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 अगस्त को उसने अपनी मारुति आल्टा कार नंबर पीबी10 बीवाई 0754 घर के बाहर खड़ी की थी। जहां से कोई उसे चोरी करके ले गया।

उधर, थाना थाना सलेम टाबरी पुलिस नेन्यू अशोक नगर की गली नंबर 7 निवासी अमित गुप्ता की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 अगस्त को उसने अपना सीटी 100 मोटरसाइकिल नंबर पीबी10जीएच 3151 घर के बाहर खड़ा किया था। थोड़ी देर बाद बाहर आकर देखा तो वो चोरी हो चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.