जासं, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: पुलिस की सीआइए-2 टीम ने झपटमार गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पांच मोबाइल व एक एक्टिवा स्कूटर बरामद किया है। आरोपित के खिलाफ थाना दरेसी में केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर परवीन रणदेव ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू अशोक नगर की गली नंबर 4 निवासी परविंदर कुमार के रूप में हुई। उसके दूसरे साथी सलेम टाबरी निवासी गौरी की पुलिस को तलाश है।

एएसआइ जसविंदर सिंह ने को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित स्कूटर पर सवार होकर झपटमारी की वारदातें करता है। आज भी वो झपटे गए मोबाइल फोन बेचने के लिए बस्ती जोधेवाल से घंटा घर की और जा रहा है। रविवार शाम सरदार नगर चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया गया, जब वह जुपिटर स्कूटर पर जा रहा था। पूछताछ में आराेपित ने बताया कि वह नशा करने का आदी है और गौरी के साथ मिलकर वारदातें करता था। दोनों ने झपटमारी की करीब 10 वारदातें की हैं। बाकी के 5 मोबाइल गौरी के पास है। परवीन रणदेव ने कहा कि उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

घर के बाहर खड़ी कार व मोटरसाइकिल चोरी

घरों के बाहर खड़ी कार और मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। थाना हैबोवाल पुलिस ने चूहड़पुर रोड स्थित ग्रीन इंक्लेव की गली नंबर 3 निवासी साहिल कालरा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 अगस्त को उसने अपनी मारुति आल्टा कार नंबर पीबी10 बीवाई 0754 घर के बाहर खड़ी की थी। जहां से कोई उसे चोरी करके ले गया।

उधर, थाना थाना सलेम टाबरी पुलिस नेन्यू अशोक नगर की गली नंबर 7 निवासी अमित गुप्ता की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 अगस्त को उसने अपना सीटी 100 मोटरसाइकिल नंबर पीबी10जीएच 3151 घर के बाहर खड़ा किया था। थोड़ी देर बाद बाहर आकर देखा तो वो चोरी हो चुका था।

Edited By: Vipin Kumar