Move to Jagran APP

लुधियाना में रफ्तार का कहर, तीन सड़क हादसाें में एक व्यक्ति की मौत, दो गंभीर घायल

शहर के विभिन्न इलाकाें में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान गांव फुलांवाल निवासी महेश कुमार (45) के रूप में हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 12:31 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 12:31 PM (IST)
लुधियाना में रफ्तार का कहर, तीन सड़क हादसाें में एक व्यक्ति की मौत, दो गंभीर घायल
दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत व दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के विभिन्न इलाकाें में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने तीन केस दर्ज करके एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य दो की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

जीटी रोड स्थित कैलाश चौक इलाके में किसी तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से व्यक्ति की माैत हो गई। एएसआइ गुरमुख सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान गांव फुलांवाल निवासी महेश कुमार (45) के रूप में हुई।पुलिस ने मृतक के भाई दिनेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि रविवार शाम छह बजे उसका भाई घर से सामान लेने के लिए बाजार गया था। रात 10 बजे उसे 108 एंबुलेंस चालक का फोन आया। उसने बताया कि उसके भाई को कैलाश चौक स्थित पेट्रोल पंप के सामने किसी वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

उधर, पखोवाल रोड स्थित रेस्टो विला के सामने बेकाबू हुए तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार घायल कर दिया गया। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। घायल को मॉडल टाउन स्थित गुरु नानक चेरीटेबल अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब थाना सदर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ ओम प्रकाश ने बताया कि उक्त केस तरनतारन के पट्टी स्थित गांव सरभा निवासी सूरज कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 10 नवंबर को वो और उसी के गांव में रहने वाला उसका दोस्त गुरविंदर सिंह पखोवाल रोड स्थित रेस्टो विला में डीजे साउंड लगाने आए थे। शाम 6 बजे दोनों रेस्टो विला के बाहर सड़क पर टहल रहे थे। उसी दौरान पीछे से आए ट्रक ने गुरविदंर सिंह को टक्कर मार कर घायल कर दिया।

वहीं सतलुज स्थित टोल प्लाजा के पास बेकाबू हुए तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रहे मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी। सड़क पर गिरे चालक की टांगों को कुचल दिया। जिसे गंभीर रूप में पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया। अब थाना लाडोवाल पुलिस ने गांव नवां खेहरा बेट निवासी बलविंदर सिंह की शिकायत पर अनंतनाग (जम्मू-कश्मीर) के मोहल्ला चोपान पसबी निवासी अब्दुल रशीद के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। अपने बयान में उसने बताया कि 13 नवंबर को वो अपने मोटरसाइकिल पर गांव से लुधियाना की और आ रहा था। टोल प्लाजा के पास पीछे से आए ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.