Move to Jagran APP

कांवड़ियों की खड़ी गाड़ी को कैंटर ने मारी टक्कर, एक की मौत, चार जख्मी Ludhiana News

यह हादसा कांवड़ियों की गाड़ी को कैंटर की जोरदार टक्कर से हुआ। हादसे के बाद गुस्से में आए कांवड़ियों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया गया और पंजाब पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 12:54 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 05:02 PM (IST)
कांवड़ियों की खड़ी गाड़ी को कैंटर ने मारी टक्कर, एक की मौत, चार जख्मी Ludhiana News
कांवड़ियों की खड़ी गाड़ी को कैंटर ने मारी टक्कर, एक की मौत, चार जख्मी Ludhiana News

जागरण संवाददाता, खन्ना। जीटी रोड बीजा के नज़दीक शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक कांवड़िए की मौत हो गई और 4 जख्मी हो गए। इनमें से दो को खन्ना सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया, जबकि दो अन्य को मामुली चोटें आई हैं। हादसे में मृतक की पहचान बबलू (20) निवासी धन्ना बस्ती कोटकपूरा और घायलों की पहचान गुलज़ार (19) और दीपू (23) दोनों निवासी चोपड़ा बाज़ार कोटकपूरा के रूप में हुई है। यह हादसा कांवड़ियों की गाड़ी को कैंटर की जोरदार टक्कर से हुआ। हादसे के बाद गुस्से में आए कांवड़ियों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया गया और पंजाब पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

loksabha election banner

 
हादसे के बाद झाड़ियों में गिरी कावड़ियों का गाड़ी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरिद्वार से कोटकपूरा को कांवड़ियों से भरी गाड़ी जा रही थी। उन्होंने थोड़ी देर के लिए गाड़ी जीटी रोड पर रोकी थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे कैंटर ने खड़ी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि कांवड़ियों की गाड़ी झाड़ियों में जा गिरी। हादसे में एक कांवड़िया की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 जख्मी हो गए। 

हादसे से गुस्साए कांवड़िए नेशनल हाईवे पर प्रदर्शन करते हुए। 

कांवड़ियों ने आरोप लगाया कि हादसे के दौरान मौके पर पुलिस की ओर से कोई भी व्यवस्था नहीं थी और न ही पुलिस घटना का जायज़ा लेने पहुंची। वहीं चौंकी इंचार्ज कोटा जगजीवन राम ने कहा है कि कैंटर के चालक दलीप कुमार निवासी हरियाणा को काबू कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

रियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.