Move to Jagran APP

टिपर की चपेट में आने से बुलेट सवार शख्स की मौत, कार से टकराकर दंपती घायल

विभिन्न हादसों में टिपर के कुचलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कार के दरवाजे से टकरा कर दंपती घायल हो गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 02:20 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 02:20 PM (IST)
टिपर की चपेट में आने से बुलेट सवार शख्स की मौत, कार से टकराकर दंपती घायल
टिपर की चपेट में आने से बुलेट सवार शख्स की मौत, कार से टकराकर दंपती घायल

जासं, लुधियाना। विभिन्न हादसों में टिपर के कुचलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कार के दरवाजे से टकरा कर दंपती घायल हो गया। अब पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। बाड़ेवाल रोड के गांव झमट स्थित टिपर की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई। एएसआई अमरजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव खंजरवाल निवासी परमिंदरपाल सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने उसके बेटे लवप्रीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात चालक पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसके 8 मई की रात वो अपनी एक्टिवा पर गांव लौट रहा था। जबकि उससे आगे उसके पिता बुलेट पर घर जा रहा था। गांव झमट के पास तेज रफ्तार टिपर ने उसके पिता को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

उधर, शिमला पुरी के प्रीत नगर इलाके में कार का दरवाजा अचानक खुलने के कारण पीछे से एक्टिवा पर आ रहा दंपती उससे टकरा गया। हादसे में दोनों घायल हो गए। अब थाना शिमलापुरी पुलिस ने ईशर नगर निवासी गुरदीप सिंह की शिकायत पर गांव राजपुरा निवासी सुरिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि 30 अप्रैल को वो अपनी पत्नी सरबजीत कौर के साथ एक्टिवा पर सवार होकर जा रहा था। प्रीत नगर  इलाके में उक्त ड्राइवर ने बिना अागे पीछे देखे लापरवाही से कार का दरवाजा खोल दिया। जिससे टकरा कर वो दोनों घायल हो गए। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.