Move to Jagran APP

ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत; तीन लोग घायल Ludhiana News

जीटी रोड पर आगे जा रहे ऑटो को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे बेकाबू हुआ ऑटो ट्रांसपोर्ट नगर के बाहर खड़े एक ट्रक के नीचे जा घुसा।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 09:53 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 09:53 AM (IST)
ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत; तीन लोग घायल Ludhiana News
ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत; तीन लोग घायल Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। जीटी रोड पर आगे जा रहे ऑटो को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बेकाबू हुआ ऑटो ट्रांसपोर्ट नगर के बाहर खड़े एक ट्रक के नीचे जा घुसा। घटना के बाद आरोपित चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी, बहन और ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। थाना मोती नगर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

loksabha election banner

एएसआइ बलदेव राज ने बताया कि मृतक की पहचान मोती नगर की सैनी कॉलोनी की गली नंबर 3 निवासी सहज राम (30) के रूप में हुई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। सहज राम अपनी पत्नी राधा और बहन के साथ समराला चौक में रिश्तेदारों के यहां जाने के लिए मोती नगर से ऑटो रिक्शा में सवार हुआ। ऑटो को कैलाश नगर निवासी गुरचरण सिंह चला रहा था। जैसे ही वो लोग ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचे। उसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनके ऑटो को टक्कर मार दी। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोंडा का रहने वाला सहज राम तीन बच्चों का पिता था।

ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही

गौरतलब है कि ट्रांसपोर्ट नगर के बाहर जीटी रोड के दोनों तरफ हर समय ट्रक खड़े रहते हैं। इतना ही नहीं, ट्रकों का समराला चौक तक सड़कों के दोनों तरफ कब्जा है। इलाके के दुकानदारों का कहना है कि कई बार शिकायत करने पर भी पुलिस प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया। यदि ट्रैफिक पुलिस ने उक्त ट्रकों पर थोड़ी सी सख्ती का इस्तेमाल किया होता तो शायद आज हादसे में सहज राम की जान बच जाती।

एक घंटे बाद आई एंबुलेंस

घटनास्थल पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसे के बाद इलाके के लोगों ने ऑटो को खींच कर ट्रक के नीचे से बाहर निकाला। उसके बाद घायलों को निकाला गया। उसका आरोप था कि कई बार फोन करने के बावजूद 108 एंबुलेंस एक घंटे बाद वहां पहुंची, जबकि पंजाब सरकार 3 मिनट में एंबूलेंस भेजने के दावे करती है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.