Move to Jagran APP

चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जाता एक काबू, दूसरा फरार

आरोपित की पहचान गिल रोड के दशमेश नगर निवासी स्वर्ण सिंह के रूप में हुई। जबकि दशमेश नगर की गली नंबर 8 निवासी गुरबख्श सिंह की पुलिस को तलाश है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 12:30 PM (IST)
चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जाता एक काबू, दूसरा फरार
चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जाता एक काबू, दूसरा फरार

लुधियाना, जेएनएन। थाना डेहलों पुलिस ने चोरी का मोटरसाइकिल बेचने के लिए जा रहे दो लोगों में से एक को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए बदमाश को मंगलवार अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

prime article banner

एएसआई हरदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गिल रोड के दशमेश नगर निवासी स्वर्ण सिंह के रूप में हुई। जबकि दशमेश नगर की गली नंबर 8 निवासी गुरबख्श सिंह की पुलिस को तलाश है। पुलिस को सोमवार सूचना मिली थी कि आरोपित चोरियां करने के आदी हैं। आज भी वो दोनों चोरी का मोटरसाइकिल बेचने के लिए लुधियाना से मलेरकोटला जा रहे हैं। सूचना के आधार पर गांव बुलारा स्थित सूआ रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान स्वर्ण को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि गुरबख्श पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

पूछताछ में स्वर्ण ने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल उन लोगों ने आत्म पार्क इलाके से चोरी किया है। उस पर पहले भी थाना शिमला पुरी में चोरी का एक मामला दर्ज है। हरदेव ने बताया कि गुरबख्श का क्रिमिनल रिकार्ड है। उसके खिलाफ हत्या, लूटपाट और चाेरी के कई मामले दर्ज हैं। उसकी तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

--------------------------------------------

मोटरसाइकिल नंबर ने पकड़वाए दो झपटमार  

इंडस्ट्रियल एरिया-ए में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश पैदल जा रहे व्यक्ति का मोबाइल झपट कर ले गए। मगर व्यक्ति ने आरोपितों का मोटरसाइकिल नंबर नोट कर लिया। जिसके आधार पर अगले ही दिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई लखवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान जनकपुरी निवासी निखिल तथा अहमद खान के रूप में हुई। पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया-ए निवासी नीरज की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 14 जून की रात 9 बजे वो अपना काम खत्म करके फैक्ट्री से बाहर निकला। उसी दौरान गणपति फैक्ट्री की और से पैशन मोटरसाइकिल नंबर पीबी10बीके-8439 पर आए दो बदमाश उसके हाथ में पकड़ा वीवो कंपनी का मोबाइल झपट कर ले गए। लखवीर ने कहा कि फिलहाल दोनों का पुराना कोई रिकार्ड सामने नहीं आया है। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.