Move to Jagran APP

चोरी की मोटरसाइकिल बेचने में फिराक में घूम रहा आरोपित दबोचा, निशानदेही पर दो बाइक बरामद

पुलिस ने अमरपुरा चौक में आरोपित को काबू करके चोरी का स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद किया और उसकी निशानदेही पर गुरु विहार से ही एक आैर मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 01:32 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 03:23 PM (IST)
चोरी की मोटरसाइकिल बेचने में फिराक में घूम रहा आरोपित दबोचा, निशानदेही पर दो बाइक बरामद
चोरी की मोटरसाइकिल बेचने में फिराक में घूम रहा आरोपित दबोचा, निशानदेही पर दो बाइक बरामद

लुधियाना, जेएनएन। चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे चोर को थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी के दो मोटरसाइकिल बरामद किए गए। आराेपित की पहचान बस्ती जोधेवाल के गुरु विहार की गली नंबर 12 निवासी शाम कुमार के रूप में हुई। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस ने अमरपुरा चौक में नाकाबंदी करके आरोपित को काबू करके उसके कब्जे से चोरी का स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद किया। उसकी निशानदेही पर गुरु विहार से ही एक आैर मोटरसाइकिल बरामद किया गया।

loksabha election banner

एक कार व माेटरसाइकिल चोरी

विभिन्न जगहों से एक कार व एक मोटरसाइकिल चोरी हो गया। पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया है। हंबड़ां रोड सब्जी मंडी चौक निवासी नछतर सिंह ने बताया कि 22 जुलाई की रात उसने अपनी सेंट्रो कार जस्सियां रोड इलाके में अपनी बहन के घर के बाहर खाली प्लॉट में खड़ी की थी। जहां से कार चोरी हो गई। वाल्मीकि नगर निवासी संतोष मंडल ने बताया कि 29 जुलाई की रात 11 बजे वो बहादर के रोड स्थित शराब के ठेके के बाहर सो गया। सुबह 5 बजे उठा तो उसका मोटरसाइकिल चोरी हो चुका था।

दवा लेने गए व्यक्ति से मोबाइल झपटा

सिविल लाइन इलाके में दवा लेने गए व्यक्ति का मोबाइल एक्टिवा सवार दो बदमाश झपटकर ले गए। थाना डिवीजन नंबर आठ पुलिस ने अज्ञात के केस दर्ज किया है। अमन पार्क निवासी कर्मजीत सिंह ने बताया कि 30 जुलाई की दोपहर सवा दो बजे वह दवा लेने के लिए पुराना डीएमसी के निकट राम मेडिकल स्टोर पर गया था। जैसे ही वह पीर बाबा की मजार के पास पहुंचा। पीछे से एक्टिवा में सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसके हाथ में मोबाइल झपट लिया और फरार हो गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.