Move to Jagran APP

एनएसयूआइ पंजाब प्रधान का भव्य स्वागत

एनएसयूआइ की जिला इकाई की ओर से जिलाध्यक्ष अवि वर्मा की अध्यक्षता में कृपाल नगर में मीटिग आयोजित हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 02:13 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 06:10 AM (IST)
एनएसयूआइ पंजाब प्रधान का भव्य स्वागत
एनएसयूआइ पंजाब प्रधान का भव्य स्वागत

संस, लुधियाना : एनएसयूआइ की जिला इकाई की ओर से जिलाध्यक्ष अवि वर्मा की अध्यक्षता में कृपाल नगर में मीटिग आयोजित हुई। इसमें पंजाब एनएसयूआइ के अध्यक्ष अक्षय शर्मा व युवा कांग्रेस नेता मानिक डाबर विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस दौरान अक्षय शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री तथा शिक्षामंत्री से आग्रह किया था कि ग्रेजुएशन व अन्य छात्रों को बिना परीक्षा के प्रमोट करें, जिस पर उन्होंने मुहर लगाई। इसके बाद रेमी ग्रुप ऑफ इंडस्ट्री के मनदीप सिंह रेमी, हरजिदर सिंह रेमी, जोगा सिंह ने गणमान्यों को सम्मानित किया। मौके पर हैप्पी लाली, जगजोत सिंह, संदीप सेखों, अनमोल ढिल्लों, केशव मेहता, गुरसेहज सिंह, प्रिस वर्मा, अतुल ठाकुर, संदीप, मानिक मल्हौत्रा मौजूद थे।

loksabha election banner

कांग्रेस के जिला महासचिव ने थामा लोक इंसाफ पार्टी का दामन जागरण संवाददाता, लुधियाना : कांग्रेस के जिला महासचिव अमित कुमार साथियों सहित लोक इंसाफ पार्टी में शामिल हो गए। कोटमंगल सिंह स्थित लोक इंसाफ पार्टी के मुख्य कार्यालय में पार्टी अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस ने इन नेताओं को सिरोपा डालकर सम्मानित किया। विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि अमित कुमार को पार्टी में अहम जिम्मेदारी दी जाएगी। इस दौरान पार्टी के प्रवक्ता गगनदीप सिंह सन्नी कैंथ ने दावा किया कि कांग्रेस की नीतियों से परेशान कई नेता संपर्क में है। जल्द ही उनकी भी लिप में शमूलियत की घोषणा की जाएगी। इस दौरान विक्रांत शर्मा, बलदेव सिंह, जतिन अरोड़ा, हरविदर सिंह निक्का, गोगी शर्मा व परविदर सिंह मौजूद रहे।

सरकारी राशन किसके आदेश से कांग्रेस नेताओं को सौंपा : सिघल जागरण संवाददाता, लुधियाना : भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिघल ने सरकारी राशन वितरण पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसका जवाब अभी तक नहीं मिला कि किसके आदेश पर यह कांग्रेस नेताओं को सौंपा गया। सिघल ने कहा कि सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 5.86 राशन की किट वितरण के लिए जिले में आई थी। विभाग की बजाय कांग्रेस नेताओं द्वारा वितरण का बंदरबांट होना स्वाभिवक था। ऐसे में अगर फूड सप्लाई मंत्री इसकी जांच के प्रति गंभीर हैं तो उन्हें किट के वितरण को ऑनलाइन चेक करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.