Move to Jagran APP

एनआरआई ने अध्यापकों को किया सम्मानित

समराला रोड स्थित प्राचीन श्री गुग्गा माड़ी शिव मंदिर में शनिवार को अध्यापक दिवस के मौके पर इलाके के अध्यापकों को सम्मानित करने के लिए समारोह का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 07:49 AM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 07:49 AM (IST)
एनआरआई ने अध्यापकों को किया सम्मानित
एनआरआई ने अध्यापकों को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, खन्ना : समराला रोड स्थित प्राचीन श्री गुग्गा माड़ी शिव मंदिर में शनिवार को अध्यापक दिवस के मौके पर इलाके के अध्यापकों को सम्मानित करने के लिए समारोह का आयोजन किया गया। कोरोना महामारी के चलते सीमित लोगों को ही समारोह में बुलाया गया। एनआरआई अंकुर शर्मा ने शिक्षकों को सम्मानित किया।

loksabha election banner

अंकुर ने कहा कि एक देश का भविष्य अपने बच्चों और शिक्षकों के हाथों में होता है। कैरियर और व्यवसाय में सफल होने के लिए अध्यापक हमारे जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। वे हमें एक अच्छा इंसान, समाज का बेहतर सदस्य और देश का एक आदर्श नागरिक बनने में मदद करते हैं। शिक्षक ज्ञान का स्त्रोत हैं।

कर्मकांडी ब्राह्मण सभा के प्रेस सचिव देशराज शास्त्री ने कहा कि सभी छात्र शिक्षकों का सम्मान करें। मौके पर ज्योति सिगला, रेनू वशिष्ठ, आरती सूद, मीना बख्शी, रिहाना मोहन, दीपिका सूद, अलका सूद, रजनी लोमस, अमित लोमस, मनोज कुमार, दीपिका हांडा, सपना शर्मा, रेखा शर्मा, स्नेह रानी आदि मौजूद रहे। काउंसिल ने प्रिसिपल वर्मा का किया सम्मान

संस, जगराओं : अध्यापक दिवस पर जगराओं वेलफेयर काउंसिल द्वारा गुरिद्र सिंह सिद्धू की अगुआई में एएस ऑटोमोबाइल कार्यालय में आयोजित समारोह में कैप्टन नरेश वर्मा प्रिसिपल आरके हाईस्कूल जगराओं को बेस्ट अध्यापक के तौर पर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सुखपाल सिंह रंधावा डीएसपी ट्रैफिक विभाग पहुंचे। काउंसिल के पदाधिकारियों तथा मुख्य अतिथि द्वारा कैप्टन नरेश वर्मा को स्कूल और समाज के प्रति निभाई जा रही निष्काम सेवाओं के बदले सम्मानित किया गया।

गौरतलब है कि कैप्टन बर्मा ने लाला लाजपत राय द्वारा अपने पिता राधाकृष्णन की याद में बनाए गए आरके हाई स्कूल में बतौर प्रिसिपल का पद संभालने के बाद शहर की समाज सेवी संस्था सेवा भारती के सहयोग से स्कूल की नुहार को बदल कर रख दिया। इसके अलावा कैप्टन बर्मा पिछले 130 महीनों से गुरु नानक सोसायटी जगराओं के प्रधान है और इतने समय से लगातार 25 जरूरतमंद बुजुर्गों को हर महीने पेंशन का प्रबंध करते आ रहे हैं। मौके पर गुरिद्र सिंह सिद्धू, राज कुमार भल्ला, डीएसपी सुखपाल सिंह रंधावा, डॉ नरेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.