Move to Jagran APP

केस वापस न लिया तो एनआरआइ ने इंटरनेट पर वायरल की फोटो

दुष्कर्म व धोखाधड़ी में आरोपित न्यूयार्क निवासी एनआरआइ पहले तो पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बनाता रहा। पीड़िता नहीं मानी तो उसने पीड़िता की फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दी। अब पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस थाना में एनआरआइ भाई-बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 08:21 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2022 08:21 PM (IST)
केस वापस न लिया तो एनआरआइ ने इंटरनेट पर वायरल की फोटो
केस वापस न लिया तो एनआरआइ ने इंटरनेट पर वायरल की फोटो

जागरण संवाददाता, लुधियाना : दुष्कर्म व धोखाधड़ी में आरोपित न्यूयार्क निवासी एनआरआइ पहले तो पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बनाता रहा। पीड़िता नहीं मानी तो उसने पीड़िता की फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दी। अब पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस थाना में एनआरआइ भाई-बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला योगेश कुमार फिलहाल न्यूयार्क में रहता है। योगेश ने पहले तो अपनी पहली शादी छिपाकर साल 2019 में उससे विवाह कर लिया। बाद में उसे सच्चाई का पता चला तो उसने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले की जांच होने के बाद 25 जनवरी 2021 को लुधियाना महिला थाना पुलिस ने आरोपित योगेश कुमार के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधडी के तहत मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद से योगेश उस पर बार-बार मामला वापस लेने का दवाब बना रहा था। उसने हाई कोर्ट में भी एक याचिका लगा रखी है, इस मामले पर अगली सुनवाई 19 मई को होनी है। अब योगेश ने उसकी फोटो इंटरनेट पर पोस्ट कर अपशब्द लिख दिए। इस काम में उसकी बहन डोली ने भी उसका साथ दिया है। अब पुलिस ने योगेश कुमार व उसकी बहन डोली चोपड़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.