Move to Jagran APP

एनआरआई दुल्हन ने 38 लाख रुपये ठगने के बाद ऑस्ट्रेलिया में पति को घर से बाहर निकाला, केस दर्ज

हरविंदर कौर ने ससुरालवालों के पैसों से ऑस्ट्रेलिया में घर कार और घरेलू सामान खरीदा। बाद में पति नवदीप सिंह को परेशान करना शुरू कर दिया। उसने अपनी मां भूपेंद्र कौर और भाई मनदीप सिंह को भी ऑस्ट्रेलिया बुला लिया। फिर सभी ने मिलकर नवदीप को घर से निकाल दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 01:56 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 01:56 PM (IST)
एनआरआई दुल्हन ने 38 लाख रुपये ठगने के बाद ऑस्ट्रेलिया में पति को घर से बाहर निकाला, केस दर्ज
हरविंदर ने ससुराल वालों के रुपयों पर ऑस्ट्रेलिया में घर व सामान खरीदा। बाद में पति को परेशान करने लगी।

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। एनआरआई दूल्हों द्वारा शादी के बाद युवतियों को परेशान करने के मामले पंजाब में अक्सर सामने आते हैं। इधर, जगराओं में इसके उलट एक मामला सामने आया है। पति और ससुराल वालों के रुपयों पर ऑस्ट्रेलिया पढ़ने गई लड़की ने अपने परिवार के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया में पति को घर से निकाल दिया। पति की शिकायत पर जगराओं पुलिस ने जांच के बाद एनआरआई दुल्हन, उसके माता- पिता और भाई के खिलाफ थाना सदर में धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

एसआई रमनप्रीत सिंह ने बताया कि गांव ढोलन के निरंजन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके लड़के नवदीप सिंह की शादी हरविंदर कौर निवासी धारीवाल जिम, नई आबादी अकालगढ़ के साथ हुई थी। हरविंदर कौर उनके खर्चे पर ऑस्ट्रेलिया पढ़ने के लिए गई थी। कुछ समय बाद उसने पति नवदीप सिंह को भी ऑस्ट्रेलिया बुला लिया। वहां पर भी पर भी उसने समय-समय पर उन्हें पैसे दिए। इसके साथ उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में घर, कार और घरेलू सामान खरीदा। इस सब पर उनका 38 लाख रुपए खर्च आया। बाद में हरविंदर कौर ने पति नवदीप सिंह को परेशान करना शुरू कर दिया। उसने अपनी मां भूपेंद्र कौर और भाई मनदीप सिंह को भी ऑस्ट्रेलिया बुला लिया। सभी ने मिलकर नवदीप सिंह को घर से निकाल दिया।

एसआई रमनप्रीत सिंह ने कहा कि मामले की पड़ताल में यह पाया गया कि हरविंदर कौर, रणजीत सिंह भूपेंद्र कौर और मनदीप सिंह ने शिकायतकर्ता के साथ धोखाधड़ी करके 38 लाख की ठगी मारी है। निरंजन सिंह की शिकायत के बाद हरविंदर कौर, उसके पिता रणजीत सिंह, मां भूपेंद्र कौर और भाई मनदीप सिंह के खिलाफ थाना सदर जगराओं में धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू की गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.