Move to Jagran APP

पहले गाड़ी पर अब शिवसेना नेता के घर में आधा दर्जन युवकों ने घुसकर किया हमला Ludhiana News

बुधवार की रात चंडीगढ़ रोड स्थित भमियां कलां इलाके में रहने वाले शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय उपप्रधान अमित अरोड़ा के घर में घुसकर करीब आधा दर्जन युवकों ने हमला कर दिया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 08:57 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 08:57 AM (IST)
पहले गाड़ी पर अब शिवसेना नेता के घर में आधा दर्जन युवकों ने घुसकर किया हमला Ludhiana News
पहले गाड़ी पर अब शिवसेना नेता के घर में आधा दर्जन युवकों ने घुसकर किया हमला Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। बुधवार की रात चंडीगढ़ रोड स्थित भमियां कलां इलाके में रहने वाले शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय उपप्रधान अमित अरोड़ा के घर में घुसकर करीब आधा दर्जन युवकों ने हमला कर दिया। अमित अरोड़ा के सिक्योरिटी में मौजूद पुलिस मुलाजिमों ने तुरंत मामले की सूचना थाना डिवीजन सात पुलिस को दी।

loksabha election banner

पुलिस ने अमित अरोड़ा को मेडिकल जांच करवाने के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। जहां मेडिकल जांच के दौरान अमित अरोड़ा ने बताया कि उसका इलाके के किसी युवक के साथ पैसों का लेनदेन था, जिसके चलते बुधवार की देर रात उक्त युवक अपने साथियों के साथ उसके घर पर आ पहुंचा और उससे मारपीट करने लगा। हमलावर जाते-जाते उसकी सिक्योरिटी में मौजूद पुलिस मुलाजिमों से भी गाली-गलौज करते रहे।

22 फरवरी को भी चली थी गोली 

वर्धमान चौक में हिंदू नेता अमित अरोडा पर हुए हमले की जांच करने पहुंचे एडीजीपी ईश्वर सिंह।

बता दें कि शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय उपप्रधान अमित अरोड़ा की गाड़ी पर 22 फरवरी को गोली चली थी। थाना डिवीजन सात के प्रभारी सतवीर सिंह ने बताया कि शिवसेना नेता अमित अरोड़ा के घर पर हुए हमले में उनका किसी से पैसो का लेनदेन सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फरवरी 2016 में भी हो चुका अरोड़ा पर हमला

इससे पहले 3 फरवरी 2016 को भी शिवसेना नेता अमित अरोड़ा पर हमला हो चुका है। तब वह बस्ती जोधेवाल में दुकान पर खड़े होकर सूप पी रहे थे। दो नकाबपोश हमलावरों ने उन पर फायर कर दिया था। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उन्हें खुद पर फायरिंग करवाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। मगर बाद में प्रदेश में हिंदू नेताओं पर हुए सिलसिलेवार हमलों की जांच कर रही नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) ने उन्हें क्लीन चिट दी थी और इस मामले की जांच उनकी ओर से की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.