Move to Jagran APP

आप विधायक हरपाल सिंह चीमा बोले, सुखपाल खैहरा के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं Ludhiana News

हरपाल चीमा ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण पंजाब दीवालिया होने की कगार पर है। जहां से सरकार को आमदन होनी थी वह कार्य सरकार ने अपने चहेतों के हवाले किया हुआ है।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 11:14 AM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 09:58 AM (IST)
आप विधायक हरपाल सिंह चीमा बोले, सुखपाल खैहरा के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं Ludhiana News
आप विधायक हरपाल सिंह चीमा बोले, सुखपाल खैहरा के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं Ludhiana News

श्री माछीवाड़ा साहिब, जेएनएन। पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं आप विधायक हरपाल सिंह चीमा ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री चरन कंवल साहिब में नतमस्तक होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कैप्टन सरकार पर निशाना साधा। साथ ही कहा कि पार्टी छोड़कर गए किसी भी नेता की वापसी संभव हो सकती है, परंतु सुखपाल सिंह खैहरा के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं। उनको पार्टी ने बहुत सम्मान दिया, परंतु निजी हितों के लिए खैहरा ने धड़ेबंदी पैदा कर नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है।

loksabha election banner

हरपाल चीमा ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण पंजाब दीवालिया होने की कगार पर है। जहां से सरकार को आमदन होनी थी, वह कार्य सरकार ने अपने चहेतों के हवाले किया हुआ है। पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल केंद्र सरकार द्वारा जीएसटी न दिए जाने का रोना तो रो रहे हैं, परंतु राज्य में शराब और रेत-बजरी माफिया को रोकने के लिए तो कोई कार्रवाई नहीं कर रहे और इस पर वह चुप्पी साधे हुए हैं। इससे साफ है कि सरकार इस लूट को रोकने के लिए गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार शराब व रेत-बजरी की चोरी को सख्ती से नकेल डाल ले तो सरकार के खजाने को आसानी से भरा जा सकता है।

इस मौके पर सीनियर उपप्रधान हरचरन सिंह, मीडिया सेल चेयरमैन गोबिंदर मित्तल, महासचिव हरभूपिंदर सिंह, इंचार्ज जगतार सिंह दयालपुरा, सुखविंदर सिंह गिल, केवल सिंह हेडों बेट, प्रवीण मक्कड़, गुरिंदर सिंह नूरपुर, लवदीप सिंह, नरिंदरपाल सिंह, बलविंदर सिंह, जगजीत सिंह, रवींद्र कुमार व रघुवीर सिंह उपस्थित रहे।

गैंगस्टरों के जरिये चल रहा रेत-बजरी का कारोबार

आप विधायक हरपाल चीमा ने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार नहीं, बल्कि अफसरशाही का राज है। सरकारी दफ्तरों में लोगों की कोई सुनवाई नहीं। चीमा ने आरोप लगाते कहा कि सरकार की शह पर ही जम्मू-कश्मीर का एक व्यक्ति रेत-बजरी के कारोबार को अपने गैंगस्टरों के जरिये चला रहा है और ये लोग रात को सड़कों पर पुलिस की जगह खुद नाके लगाकर खड़े रहते हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार फ्लॉप हो चुकी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.