लुधियाना, जेएनएन। तहसीलदार जगसीर सिंह पर विजिलेंस की तरफ से पर्चा दर्ज किए जाने के बाद गुस्साए रेवेन्यू अफसर अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल पर चले गए हैं। मंगलवार को सब रजिस्ट्रार कार्यालयों में सन्नाटा पसरा रहा।

लुधियाना के तीनों सब रजिस्ट्रार कार्यालयों में कोई भी व्यक्ति रजिस्ट्री करवाने नहीं पहुंचा और रजिस्ट्रार भी अपने दफ्तराें में नहीं बैठे। वहीं जिला माल अफसर व नायब तहसीलदारों ने भी कामकाज का बहिष्कार किया और तहसीलदारों के साथ अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल पर जाने का एलान कर दिया।

हैबोवाल स्थित सब रजिस्ट्रार कार्यालय में पसरा सन्नाटा । फोटो जितेंद्र सिंह

तहसीलदारों के समर्थन में डिप्टी कमिश्नर दफ्तर, एसडीएम दफ्तर व तहसील दफ्तर के कर्मचारी भी एक दिन की हड़ताल पर रहे। तहसीलदारों ने एक दिन पहले ही हड़ताल का एलान कर दिया था इसलिए लुधियाना शहर में किसी ने भी रजिस्ट्री करवाने के लिए ऑनलाइन अप्वाइंमेंट नहीं ली और कोई भी व्यक्ति दफ्तरों में नहीं पहुंचे।

केस रद करने तक बंद रहेगा काम

एसोसिएशन के प्रधान तहसीलदार गुरदेव सिंह ने कहा कि इस मामले में जगसीर सिंह का कोई लेना देना नहीं है। एसोसिएशन के फैसले के बाद सभी जिलों के तहसीलदारों को मंगलवार से कामकाज बंद कर हड़ताल करने को कह दिया था। यह अनिश्चितकाल के लिए रहेगी। जब तक तहसीलदार के खिलाफ दर्ज मामला रद नहीं होता तब तक कोई भी तहसीलदार कामकाज नहीं करेगा। उन्होंने बताया कि सोमवार को तहसीलदारों ने अपना पूरा काम किया और उसके बाद हड़ताल करने का फैसला किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!