Move to Jagran APP

बिना मेहनत नहीं मिलती सफलता : संत राम जिंदल

बाबा संतराम जिदल के सान्निध्य में एक शाम बालाजी के नाम चौकी का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 07:30 AM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:08 AM (IST)
बिना मेहनत नहीं मिलती सफलता : संत राम जिंदल
बिना मेहनत नहीं मिलती सफलता : संत राम जिंदल

संस, लुधियाना : श्री इच्छापूर्ण बालाजी गंगाधाम चैरिटेबल ट्रस्ट, श्री बालाजी सेवा परिवार व श्री बालाजी सेवा संघ की ओर से बाबा संतराम जिदल के सान्निध्य में एक शाम बालाजी के नाम चौकी का आयोजन किया गया। शास्त्री नगर स्थित जंज घर में आयोजित विशाल चौकी में भारी संख्या में पहुंचकर श्रद्धालुओं ने बालाजी के नाम की महिमा का गुणगान किया।

loksabha election banner

भव्य फूलों व रंग बिरंगी लाइट से सजे दरबार में चौकी के दौरान भजन गायक सुनील रावत की ओर से श्री मेहंदीपुर बालाजी व सालासर बालाजी महाराज का भजनों के माध्यम से गुणगान किया गया। भजन गायक की ओर से पेश किए गए भजनों पर श्रद्धालु बालाजी के नाम की मस्ती में झूमते रहे। बालाजी की चौकी में राजिदर जिदल व आशा रानी ने अपने विवाह की 50वीं वर्षगांठ बाला जी के चरणों मे मनाई और बाबा संत राम जिदल से आशीर्वाद लिया। संत राम जिदल ने कहा कि जीवन में मेहनत किए बिना सफलता हासिल नही हो सकती। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत के बिना सफलता का प्रयास करना ऐसे है जैसे आप वहां से फसल काटने की कोशिश कर रहे हो जहां आपने फसल बोई ही नहीं। बालाजी महाराज की आरती की

चौकी में विशेष रूप से पटियाला से आए कोमल ठाकुर ने अपनी रासलीला से सभी श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। बालाजी महाराज को भोग लगाकर उनकी आरती की गई। प्रसाद वितरण के साथ चौकी संपन्न हुई। इस दौरान उपस्थित संगत के लिए भंडारे की व्यवस्था भी की गई। यहां सतीश मल्होत्रा, शिव नारायण गुप्ता, वरुण अग्रवाल, विजय अग्रवाल, उषा गुप्ता, देव गुप्ता, सौरभ सिघानिया, अरुण गुप्ता, संजीव कुमार ने समारोह को सफल बनाने के लिए विशेष सहयोग दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.