जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में राहों रोड के मेहरबान इलाके में पिस्तौल के बल पर 70 हजार की नगदी, दो मोबाइल फोन, कैमरे तथा डीबीआर लूट कर फरार हुए बदमाशों का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ सुरजन सिंह ने बताया कि उक्त केस टिब्बा रोड के इकबाल नगर की गली नंबर 1 निवासी राम अंजोर की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि मंगलवार शाम 7.30 बजे वो मेन राहों रोड पर गैरी टूर एंड ट्रैवल नाम की दुकान पर मौजूद था। उसी दौरान सड़क की दूसरी और एक कार आकर रुकी। उसमें से उतरे तीनों लोग दुकान के अंदर आ गए।

आरोपितों ने आते ही पिस्तौल निकाल कर उस पर तान दिया। उनमें से एक बदमाश ने टेबल के दराज में पड़ी नगदी व अन्य सामान समेट लिया। विरोध करने पर अरोपितों ने उसे व उसकी वर्कर प्रिया को थपड़ भी मारे। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों उसी कार में सवार होकर फरार हो गए। सुरजन सिंह ने कहा कि आरोपितों का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

देर रात ठेका खोलने पर 3 कारिंदे गिरफ्तार

लुधियाना में निर्धारित समय के बाद शराब का ठेका खोलने के आरोप में थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि परम वाइन शाप के मालिक की पुलिस को तलाश है। एएसआइ सुरिंदर कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमरपुरा मोहल्ला निवासी निखिल डंग, गोल्डन एवेन्यू निवासी वरुण कुमार तथा चंडीगढ़ रोड सेक्टर 32 निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई। बुधवार रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कैलाश नगर जीटी रोड स्थित परम वाइन शॉप सरकार द्वारा निर्धारित समय के बाद भी खुली हुई। अंदर बैठे कारिंदे बाहर खड़े ग्राहकों को शराब बेच रहे हैं। सूचना के आधार पर की गई दबिश के दौरान उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Edited By: Vinay Kumar