Move to Jagran APP

जगराओं से अन्य शहरों के लिए बस सेवा शुरू

जगराओं पंजाब रोडवेज जगराओं ने लोगों की सुविधा के लिए विभिन्न शहरों के लिए बस सर्विस चलाने के लिए समय सारणी जारी कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 02:08 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 02:08 AM (IST)
जगराओं से अन्य शहरों के लिए बस सेवा शुरू
जगराओं से अन्य शहरों के लिए बस सेवा शुरू

जागरण संवाददाता, जगराओं: पंजाब रोडवेज जगराओं ने जगराओं के लोगों की सुविधा के लिए विभिन्न शहरों के लिए बस सर्विस चलाने के लिए समय सारणी जारी कर दी है। पंजाब रोडवेज के जनरल मैनेजर मनिदरपाल सिंह ने कहा कि अब जगराओं से अन्य शहरों के लिए बस सर्विस शुरू हो गई है। इसमें जगराओं से चंडीगढ़ सुबह पांच बज कर 20 मिनट, मोगा से जगराओं व जगराओं से चंडीगढ़ सुबह पांच बजकर 54 मिनट व सुबह छह बजकर 35 मिनट से और दोपहर बाद तीन बज कर 27 मिनट को बस सेवा दौड़ेगी। उन्होंने कहा कि इसी तरह से शाम को चार बजकर 18 मिनट से ,जगराओं से फिरोजपुर को सुबह सात बज कर 25 मिनट, किशनपुरा से जगराओं व जगराओं से लुधियाना को सुबह आठ बजकर पांच मिनट ,नौ बजकर पांच मिनट और दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर बसें चलेंगी। रात को 10 बजकर 30 मिनट पर , जगराओं से रायकोट को सुबह सात बज कर 40 मिनट से, दोपहर तीन बजकर 30 मिनट पर व रायकोट से साढ़े नौ बजे सुबह व शाम को पांच बजे से बस सेवा होगी। बस स्टैंड जगराओं के जीएम मनिदरपाल सिंह ने बताया कि बस के ड्राइवर व कंडक्टर बस में सवारियों को बैठने से पहले उनकी स्क्रीनिग व हाथ को सैनिटाइज करना यकीनी बनाएंगे। किसी भी स्थिति में 50 प्रतिशत से अधिक सवारियों को बस में नहीं बैठाया जाएगा। केवल उन्हीं स्टेशनों से सवारी बैठ सकेगी, जहां पर थर्मंल स्क्रीनिग करने की सुविधा होगी। उन्होंने बस में सफर करने वाली सवारियों से अपील की कि बस स्टैंड में सभी कोविड 19 की हिदायतों की पालना कर बस में सफर करें।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.