Move to Jagran APP

माता-पिता के जाने के बाद पड़ोसी करता था गंदा काम, लड़की के पेट में दर्द ह‍ुआ तो सामने आया सच Ludhiana News

बच्ची के अनुसार जैसे ही माता-पिता काम पर चले जाते थे तो टिंकू ठाकुर नामक युवक उसके कमरे आता था और डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 10:59 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 05:00 PM (IST)
माता-पिता के जाने के बाद पड़ोसी करता था गंदा काम, लड़की के पेट में दर्द ह‍ुआ तो सामने आया सच Ludhiana News
माता-पिता के जाने के बाद पड़ोसी करता था गंदा काम, लड़की के पेट में दर्द ह‍ुआ तो सामने आया सच Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के एक इलाके में रहने वाली छात्रा से उसका पड़ोसी पांच माह तक दुष्कर्म करता रहा। इससे वह चार माह की गर्भवती हो गई है। पता तब चला जब उसके पेट में दर्द हुआ और उसे सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी जानकारी में महिला ने बताया कि उसकी पांचवीं कक्षा की छात्रा है। वह और उसका पति दोनों ही फैक्ट्री में काम करते हैं। घर पर उसकी बड़ी बेटी और उसकी बहन व भाई होते हैं। उनके ही बेहड़े का रहने वाला 20 वर्षीय युवक बेटी को अकेला पाकर उससे करीब पांच माह से दुष्कर्म कर रहा था। उसने उसे धमकाया था कि अगर उसने किसी को बताया तो उसके भाई की हत्या कर देगा। इससे बेटी डरी हुई थी।

तीन दिन पहले उसके पेट में दर्द हुआ तो वह दो दिन तक वहां नजदीक के क्लीनिक से दवा दिलवाते रहे। जब आराम नहीं मिला तो वह उसे दोबारा क्लीनिक में चेकअप के लिए गए। वहां पता चला है कि बच्ची के पेट में बच्चा है। इससे बच्ची बेहद सहम गई थी। जब उनकी ओर से इस संबंधी उससे पूछा गया तो उसने बताया कि बेहड़े में रहता युवक उससे पांच माह से दुष्कर्म करता रहा।

बच्ची के अनुसार जैसे ही माता-पिता काम पर चले जाते थे तो टिंकू ठाकुर नामक युवक उसके कमरे आता था और डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। उनकी ओर से इसकी शिकायत दरेसी थाने में दी गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

बिना महिला पुलिस कर्मी के एएसआइ पहुंचे अस्पताल, नहीं हुआ मेडिकल

इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरेसी से एएसआइ गुरविंदर सिंह मेडिकल करवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंच गए, मगर उनके साथ कोई भी महिला कर्मचारी नहीं थी। जबकि डॉक्टर बिना महिला पुलिस की मौजूदगी के बच्ची का मेडिकल नहीं कर सकती। गायनी विभाग में तैनात डॉक्टर महिला कर्मचारी का इंतजार करती रही, मगर जब कोई महिला पुलिस कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंची तो मजबूरन उसका मेडिकल टालना पड़ा। बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.