Move to Jagran APP

नवचेतना यूथ विंग ने आनलाइन शिक्षा में बेहतरीन कार्य करने वाले बच्चों को किया सम्मानित, स्टेशनरी का सामान बांटा

नवचेतना यूथ विंग की तरफ से कोविड-19 के दौरान आनलाइन शिक्षा में बेहतरीन कार्य करने वाले बच्चों को सम्मानित किया। यूथ विंग की प्रधान आयूषी गुप्ता और मुदित अग्रवाल के सहयोग से बच्चों को स्टेशनरी खाने-पीने का सामान भी दिया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 12:14 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 12:14 PM (IST)
नवचेतना यूथ विंग ने आनलाइन शिक्षा में बेहतरीन कार्य करने वाले बच्चों को किया सम्मानित, स्टेशनरी का सामान बांटा
बच्चों को स्टेशनरी का सामान वितरित करते हुए नवचेतना यूथ विगं के सदस्य। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। नवचेतना यूथ विंग की तरफ से कोविड-19 के दौरान आनलाइन शिक्षा में बेहतरीन कार्य करने वाले बच्चों को सम्मानित किया। विंग के सदस्य इस दौरान सरकारी प्राइमरी स्कूल मोती नगर पहुंचे। जहां स्कूल मुख्याध्यापक सुखधीर सेखों और चेयरमैन विनीत भाटिया ने बच्चों की उपलब्धियों के बारे बताया। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग की स्कीमों को कामयाब करने का भी प्रयास किया जा रहा है।

loksabha election banner

नवचेतना यूथ विंग की प्रधान आयूषी गुप्ता और मुदित अग्रवाल के सहयोग से बच्चों को स्टेशनरी, खाने-पीने का सामान भी दिया गया। सुखधीर सेखों ने इस दौरान कहा कि बच्चों को स्कूल से जोड़ने और भविष्य में सरकारी स्कूलों का दाखिला बढ़ाने के लिए यह प्रयास किया गया है। इस दौरान शर्मिला रानी, मीनाक्षी साहनी, रितिका, गुरप्रीत कौर, सीमा सपरा, किश्न सिंह आदि शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.