Move to Jagran APP

लेट्स गो गोआ थीम पर बच्चों ने की मस्ती, लुधियाना में नटखट स्टैप्स क्लब ने की वर्चुअल शुरूआत

लुधियाना में नटखट स्टैप्स क्लब की ओर से हैपीनेस कैंप की शुरूआत की गई। बच्चों ने घरों में रहते हुए ही गोआ का एहसास किया। बच्चों ने गोआ में पहने जाने वाले पहरावे में सजधज कर अपनी तस्वीरें क्लब के ग्रुप में पोस्ट की।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 12:16 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 12:16 PM (IST)
लेट्स गो गोआ थीम पर बच्चों ने की मस्ती, लुधियाना में नटखट स्टैप्स क्लब ने की वर्चुअल शुरूआत
गोआ में पहने जाने वाले पहरावे में सजधज तैयार हुए बच्चे।

लुधियाना, जेएनएन। नटखट स्टैप्स क्लब की ओर से बच्चों को वेकेशंस दौरान कुछ न कुछ अलग बनाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी के तहत हैपीनेस कैंप की शुरूआत की गई जिसका थीम गो गोआ रखा गया। बच्चों ने घरों में रहते हुए ही गोआ का एहसास किया। बच्चों ने गोआ में पहने जाने वाले पहरावे में सजधज कर अपनी तस्वीरें क्लब के ग्रुप में पोस्ट की। किसी ने नारियल पानी पीने की तो किसी ने हैट पहन व छाता ले तस्वीरें भेजी। खासबात इस कैंप की यह रही कि पहले दिन बच्चों ने कैटवाक करते हुए की तस्वीरें भेजी और बच्चों को इसके लिए टैग दिए गए थे। लेट्स गो गोआ थीम के पहले दिन बच्चों के टैलेंट को उमा गुप्ता ने परखा। बता दें कि हर साल वेकेशंस में बच्चे कहीं न कहीं घूमने के लिए जाते हैं ताकि आउटिंग हो सके लेकिन इस साल कोरोना महामारी के चलते बच्चे घरों में ही है।

prime article banner

बच्चों में घूमने के अनुभव को बरकरार रखने के लिए वर्चुअल तौर पर यह गतिविधि आयोजित की गई है। क्लब डायरेक्टर भारती सचदेवा ने कहा कि समय-समय पर बच्चों के लिए हैपीनेस कैंप का आयोजन कर रही हैं ताकि बच्चे बोरियत महसूस न कर सकें और उनकी सोच भी सकारात्मक बनी रहे। कैंप पंद्रह दिनों तक जारी रहेगा जिसके दौरान विभिन्न गतिविधियां आयोजित होती रहेगी। विजेता रहने वाले सभी बच्चों को कैंप के समापन पर सर्टिफिकेट्स दे पुरस्कृत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK