Move to Jagran APP

खन्ना में Coronavirus की दूसरी लहर की आशंका, नायब तहसीलदार ने लोगों को किया जागरूक

सिद्धू ने कहा कि कोरोना महामारी का दूसरा दौर शुरू होने जा रहा है। अब संभलने की जरूरत है। अभी कोरोना की दवा नहीं आई है। इससे बचाव ही इसका इलाज है। बचाव के लिए सेहत विभाग की तरफ से निर्देश जारी किए गए हैं। उनका पालन हर नागरिक करे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 11:56 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 12:06 PM (IST)
खन्ना में Coronavirus की दूसरी लहर की आशंका, नायब तहसीलदार ने लोगों को किया जागरूक
पंजाब में कोविड-19 के दूसरे दौर की आहट मिलने लगी है।

खन्ना, (लुधियाना) जेएनएन। पंजाब में कोविड-19 (COVID-19) के दूसरे दौर की आहट मिलने लगी है। पंजाब सरकार ने 1 दिसम्बर से नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही स्थानीय प्रशासन भी अलर्ट पर आ गया है। खन्ना तहसील परिसर (Khanna Tehsil Complex) में अपने काम से आए आम लोगों व स्टाफ को नायब तहसीलदार विश्वजीत सिंह सिद्धू ने जागरूक किया। इस दौरान उन्होंने सरकारी निर्देशों का पालन करने की नसीहत दी।

loksabha election banner

 सिद्धू ने कहा कि कोरोना महामारी (Corona epidemic) का दूसरा दौर शुरू होने जा रहा है। अब बहुत सम्भलने की जरूरत है। अभी कोरोना की दवा नहीं आई है। इससे बचाव ही इसका इलाज है। बचाव के लिए सेहत विभाग की तरफ से निर्देश जारी किए गए हैं। उनका पालन हर नागरिक करे। गाैरतलब है कि लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं।

 घर से निकलते ही पहन लें मास्क

तहसीलदार ने कहा कि घर से निकलते ही मास्क पहन लें। समय-समय पर अपने हाथ धोएं या फिर सेनेटाइज करते रहें। फिजिकल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखें। उन्होंने तहसील दफ्तर के कर्मचारियों को भी इन सभी नियमों का पालन करने के निर्देश दिए। उन्होंने आगे कहा कि घर के बुजुर्गों और बच्चों का अधिक ध्यान रखने की जरूरत है। मामूली लक्षण आने पर भी कोविड टेस्ट कराएं। नायब तहसीलदार ने नम्बरदारों को भी निर्देश जारी किए कि वे गांवों और शहर के मोहलल्लों में लोगों को कोरोना संबंधी जागरूक कर उन्हें सरकारी निरदर्शों का पालन करने को प्रेरित करें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.