Move to Jagran APP

लुधियाना में 150 रुपये के लिए अधेड़ महिला की हत्या, रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर करती थी गुजारा

एसएचओ सतपाल सिंह के अनुसार मंगलवार सुबह 530 राहगीर ने महिला को एलिवेटिड रोड से फील्डगंज की ओर उतरने वाली सड़क के पास बने सुलभ शौचालय के बाहर लहूलुहान हालत में पड़ा देख सूचना दी। उसने अपना नाम गांव आलमगीर का सरबजीत सिंह उर्फ सोनू बताया।

By Edited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 05:35 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 09:49 AM (IST)
लुधियाना में 150 रुपये के लिए अधेड़ महिला की हत्या,  रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर करती थी गुजारा
150 रुपये के लिए भिखारी ने की महिला की हत्या। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। 150 रुपये के लिए भिखारी ने बूढ़ी भिखारिन के सिर पर ईटें मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित उसकी पैसों की थैली लेकर फरार हो गया। थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने मृतका की पहचान के लिए शव को सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। इसके साथ ही अज्ञात भिखारी के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करके तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एसएचओ सतपाल सिंह के अनुसार मंगलवार सुबह 5:30 राहगीर ने महिला को एलिवेटिड रोड से फील्डगंज की ओर उतरने वाली सड़क के पास बने सुलभ शौचालय के बाहर लहूलुहान हालत में पड़ा देख सूचना दी। उसने अपना नाम गांव आलमगीर का सरबजीत सिंह उर्फ सोनू बताया। इसके बाद जब छानबीन शुरू की, तो वहां मौजूद एक अन्य भिखारी ने बताया कि बूढ़ी औरत रेलवे स्टेशन के आसपास भीख मांग कर गुजरा करती थी। उसे मारने वाला भी वहीं भीख मांगा करता था।

मंगलवार तड़के उसने महिला के पास पैसों की थैली देखी, तो वो इसे छीनने लगा, लेकिन महिला ने उसे छिपा लिया। इसके बाद आरोपित ने उसके सिर पर ईंट से कई वार कर दिए और थैली छीन फरार हो गया। एचएचओ सतपाल ने कहा कि आरोपित की तलाश के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.