Move to Jagran APP

सिरी साहिब मारकर कबाड़ी का किया कत्ल

रायकोट रोड पर बने फ्लाईओवर के नीचे एक नौजवान ने सिरी साहिब मारकर एक कबाड़ी का कत्ल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 09:13 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 09:13 PM (IST)
सिरी साहिब मारकर कबाड़ी का किया कत्ल
सिरी साहिब मारकर कबाड़ी का किया कत्ल

जेएनएन, मुल्लांपुर दाखा : रायकोट रोड पर बने फ्लाईओवर के नीचे एक नौजवान ने सिरी साहिब मारकर एक कबाड़ी का कत्ल कर दिया। मृतक की पहचान 35 वर्षीय नछत्तर निवासी मुल्लांपुर के तौर पर हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना दाखा की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस आरोपित की तलाश में छापामारी कर रही है।

loksabha election banner

घटना की जानकारी देते हुए मृतक नछत्तर के पुत्र प्रीतम सिंह के भतीजे रिकू ने बताया कि उसके चाचा नछत्तर ने जगराओं में एक पैलेस में पड़े कबाड़ का ठेका लिया हुआ था और वहां पड़े लोहे की कटाई करने के लिए वह मुल्लांपुर में वेल्डिग का काम करते जसप्रीत सिंह लवली नाम के नौजवान से गैस सिलेंडर लेकर गए थे।

सोमवार को उसके चाचा की तबीयत खराब होने के कारण वे अपना टेम्पो लेकर जल्दी मुल्लांपुर आ गए, जहां उन्हें जसप्रीत सिंह लवली ने फोन करके अपने सिलेंडर के बारे पूछा तो नछत्तर ने तबीयत ठीक न होने की बात करते कहा कि उसका सिलेंडर वह कल ले आएंगे। इस पर लवली ने उन्हें पुल के नीचे बुला लिया, जहां किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। इस दौरान लवली ने अपनी सिरी साहिब से नछत्तर पर वार कर दिया और फरार हो गया।

मौके पर मौजूद लोग उसे निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां से डाक्टरों ने उन्हें लुधियाना के अस्पताल में भेज दिया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.