Move to Jagran APP

Murder In Ludhiana: समराला में महिला ने प्रेमी से करवाई थी पति की हत्या, पत्नी सहित 4 आराेपित गिरफ्तार

Murder In Ludhiana पंजाब के समराला में पिछले दिनाें एक युवक की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। हैरानी की बात यह है कि पत्नी ने ही प्रेमी के 4 दाेस्ताें के साथ मिलकर पति काे ठिकाने लगाया था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 08:30 AM (IST)
Murder In Ludhiana: समराला में महिला ने प्रेमी से करवाई थी पति की हत्या, पत्नी सहित 4 आराेपित गिरफ्तार
युवक की हत्या के आरोप में पकड़ी गई उसकी पत्नी, उसका प्रेमी और दो अन्य लोग। (जागरण)

संवाद सूत्र, समराला (लुधियाना)। Murder In Ludhiana: गांव भगवानपुरा में दो दिन पहले हत्या कर युवक यादविंदर सिंह का शव खेत में फेंकने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक की हत्या उसकी पत्नी अमनप्रीत कौर उर्फ संदीप ने ही अपने प्रेमी से करवाई थी। जिस पत्नी के साथ यादविंदर जिंदगी गुजारने का सपना देखता था उसी ने किसी गैर के लिए उसकी जान ले ली।

loksabha election banner

माेबाइल नंबर से खुला राज

पुलिस ने पत्नी के अलावा उसके प्रेमी अमनदीप सिंह उर्फ दीपा और उसके दोस्त गगनदीप सिंह उर्फ गग्गू व लछमन सिंह उर्फ भस्सू निवासी रायकोट को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को हत्या के बाद से ही यादविंदर की पत्नी अमनप्रीत पर शक था। जब उसके मोबाइल नंबर की काल डिटेल पुलिस ने खंगाली तो उसमें कई तथ्य सामने आए। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की साजिश को कबूल कर लिया। अमनप्रीत का रायकोट के अमनदीप सिंह उर्फ दीपा के साथ डेढ़ साल से प्रेम संबंध चल रहा था।

मोटरसाइकिल को टक्कर मार बेसबाल बैट से की थी पिटाई

अमनदीप पहले दुबई में रहता था और देश लौटने के बाद रायकोट में रह रहा था। हत्या से पहले अमनदीप और उसके दोस्तों ने 4 दिन तक रेकी की। इसके बाद एक महिंरा पिकअप गाड़ी लेकर आए। हत्या से कुछ देर पहले ही अमनप्रीत ने प्रेमी से बात कर उसे बताया था कि यादविंदर कहां पहुंचा है। गांव के पास पहुंचने पर उक्त लोगों ने सबसे पहले उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मारी और फिर बेसबाल बैट से पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद सभी मौके से भाग गए। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट के साथ मर्डर की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़ें-दगाबाज दोस्तः मित्रता में दरार आई तो साथी की विदेशी लड़कियों के साथ वीडियो ससुराल भेजी, पत्नी ने दिया तलाक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.