Move to Jagran APP

लुधियाना में संगल से बांध पीट-पीटकर व्यक्ति की हत्या, एक ही परिवार के 3 लोग गिरफ्तार; एक फरार

चंडीगढ़ रोड स्थित फोर्टिस अस्पताल के पास बाप बेटा समेत 4 लोगों ने व्यक्ति को संगल से बांध पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इलाज के दौरान पीजीआइ चंडीगढ़ में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 05:27 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 05:27 PM (IST)
लुधियाना में संगल से बांध पीट-पीटकर व्यक्ति की हत्या, एक ही परिवार के 3 लोग गिरफ्तार; एक फरार
लुधियाना में व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

लुधियाना, जेएनएन। चंडीगढ़ रोड स्थित फोर्टिस अस्पताल के पास बाप बेटा समेत 4 लोगों ने व्यक्ति को संगल से बांध पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इलाज के दौरान पीजीआई चंडीगढ़ में उसने दम तोड़ दिया। अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक ही परिवार के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जब के एक आरोपित की गिरफ्तारी अभी बाकी है। पकड़े गए लोगों का अदालत से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी फोर्टिस अस्पताल के पास झुग्गियों में रहने वाला गोपाल प्रसाद, हजारी प्रसाद तथा गणपत प्रसाद है। जब के गोपाल प्रसाद के लड़के राजकुमार को गिरफ्तार किया जाना अभी बाकी है। सभी आरोपित नई दिल्ली के उत्तम नगर स्थित विकासपुरी चौकी के अंतर्गत आते महारानी एनक्लेव की गली नंबर 2 के निवासी हैं।

loksabha election banner

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से लोहे का संगल तथा लकड़ी का डंडा बरामद कर लिया गया है। मृतक की पहचान साहनेवाल कलां स्थित बाबा मुंद्रा वाली गली निवासी मोहित सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने 16 जून को आरोपितों के खिलाफ हत्या प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया था। जिसमें एएसआई भूपिंदर सिंह के अनुसार उन्हें गुप्त सूचना मिली थी के उक्त आरोपित एक अज्ञात व्यक्ति को संगल से बांधकर बुरी तरह से पीट रहे हैं। उस व्यक्ति की हालत बेहद नाजुक लग रही है। जिस पर पुलिस ने वहां पहुंच कर घायल व्यक्ति को इलाज के लिए ईएसआइ अस्पताल में भर्ती कराया। मगर वहां से उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। जहां मंगलवार उसकी मौत हो गई।

पूछताछ में गोपाल प्रसाद ने बताया कि घटना वाले दिन उसके बेटे राजकुमार और मोहित सिंह के बीच में हाथापाई हो गई थी। मोहित सिंह ने राजकुमार का सर फोड़ दिया था। जिसे देख उन सब का खून खौल गया। उन लोगों ने उसे संगल से बांध लाठियों से पीट दीया। जब के घटना वाले दिन आरोपियों ने इलाके में अफवाह फैलाई थी के उन लोगों ने युवक को इसलिए पीटा था क्योंकि वह उनका मोबाइल झपटने के लिए आया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.