Move to Jagran APP

रायकोट को बनाएंगे आदर्श और विकसित शहर : सांसद अमर सिंह Ludhiana News

डॉक्टर अमर सिंह ने कहा कि हलवारा में एयरपोर्ट का निर्माण रेल ट्रैक के लिए मंत्री से मिलना और सीएनजी पाइपलाइन के लिए शहर का नाम डलवाना अब उनके मुख्य एजेंडे हैं।

By Edited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 04:00 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 10:18 AM (IST)
रायकोट को बनाएंगे आदर्श और विकसित शहर : सांसद अमर सिंह Ludhiana News
रायकोट को बनाएंगे आदर्श और विकसित शहर : सांसद अमर सिंह Ludhiana News

रायकोट , जेएनएन। हलका फतेहगढ़ साहिब के सांसद डॉक्टर अमर सिंह को लायंस भवन में आयोजित समारोह में इलाके के लिए विकास को लेकर उनको सम्मानित किया गया। सांसद ने कहा कि वह विकास के लिए तत्पर हैं। उन्होंने रायकोट में पार्क की सुविधा, बिजली की सभी तारों की सही व्यवस्था, गलियों और सड़कों का नवीनीकरण, फायर ब्रिगेड उपलब्ध कराना, शहर को बड़ी मात्रा में एलईडी लाइट उपलब्ध करवाना, सबसे बड़ी समस्या सीवरेज और पानी की निकासी का प्रबंध करना, पार्किंग के लिए जगह उपलब्ध करवाना आदि उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने आगे कहा कि हलवारा में एयरपोर्ट का निर्माण, रेल ट्रैक के लिए मंत्री से मिलना और सीएनजी पाइपलाइन के लिए शहर का नाम डलवाना अब उनके मुख्य एजेंडे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह रायकोट का इतना विकास करेंगे कि उद्यमी लुधियाना में इंडस्ट्री लगाने की बजाय रायकोट में आएंगे।

loksabha election banner

उन्होंने सभी लायंस मेंबरों से शहर के विकास के लिए सहयोग और सुझाव भी मांगे। क्लब की तरफ से प्रधान डॉ. रमणीक देओल, राजेंद्र गोयल व केके शर्मा ने शहर की समस्याओं के बारे में सांसद को अवगत कराया। क्लब की तरह से सांसद को एक स्मृति चिन्ह भी दिया गया।

कार्यक्रम में सुखपाल सिंह गोइंदवाल (चेयरमैन मार्केट कमेटी), पूर्व नगर कौंसिल प्रधान सुदर्शन जोशी, अवंत जैन, कमल बोपाराय, जगन्नाथ जग्गी, गुरजीत सिंह नट, उद्यमी हीरालाल बंसल, बीआर शर्मा, बिट्टू ,विनोद जैन, कुलवंत सिंह, मीनू जैन, दीपक जैन, बलदेव खुराना, डॉक्टर रमणीक देओल,  संदीप शर्मा, डॉक्टर संजय बावा, राजेंद्र गोयल, डॉ. नरेश गोयल, सुभाष पासी, कपिल गर्ग, मोहित गुप्ता, केके शर्मा, केवल कुमार, डॉ. दुर्गेश शर्मा, डॉ. विशाल जैन आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.