Move to Jagran APP

चलती ट्रेन से यात्री को गिराकर करते थे लूटपाट, गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार Ludhiana News

दिल्ली की ओर से आने वाली ट्रेन ढंडारी के पास धीमी हो जाती थी। उस दौरान वे जब किसी अकेले व्यक्ति को दरवाजे पर खड़ा देखते तो उस पर हमला कर दरवाजे से बाहर फेंक देते।

By Edited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 05:30 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 09:46 AM (IST)
चलती ट्रेन से यात्री को गिराकर करते थे लूटपाट, गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार  Ludhiana News
चलती ट्रेन से यात्री को गिराकर करते थे लूटपाट, गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। लूटपाट की साजिश रच रहे तीन लोगों को थाना मोती नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वे लोग चलती ट्रेन में लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। इनमें से दो आरोपित नाबालिग हैं। तीनों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। वहां से दोनों नाबालिग को जुवेनाइल होम भेज दिया गया। जबकि एक को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एसएचओ वरुणजीत ने बताया कि तीनों आरोपित शेरपुर कलां की फौजी कॉलोनी के निवासी हैं। इनमें बिट्टू कुमार बालिग और दो अन्य नाबालिग हैं। उनके कब्जे से तीन दातर व एक खिलौना पिस्तौल बरामद हुई। सब इंस्पेक्टर असीम हंस की टीम ने वीरवार की शाम सेक्टर 39 स्थित ग्लाडा ग्राउंड में रेड करके तीनों को गिरफ्तार किया। तब वे बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वे लोग चलती ट्रेन में लूट की वारदातें करते थे।

दिल्ली की ओर से आने वाली ट्रेन ढंडारी के पास धीमी हो जाती थी। उस दौरान वे जब किसी अकेले व्यक्ति को दरवाजे पर खड़ा देखते, तो उस पर हमला कर दरवाजे से बाहर फेंक देते। उसके बाद घायल होने पर उसे लूटकर फरार हो जाते। 12 से अधिक वारदातें कर चुके, जीआरपी से भी मांग ब्योरा एसएचओ वरुणजीत ने बताया कि अब तक आरोपित 12 से अधिक वारदातें कर चुके हैं। उनके पकड़े जाने संबंधी जीआरपी को सूचना दे दी गई है। यह गैंग रेलवे परिसर में वारदातें करता था। इसलिए उसके संबंध में शिकायतें भी जीआरपी के पास ही गई होंगी। इसलिए उनके पास दर्ज की गई शिकायतों का ब्योरा मांगा गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.