Move to Jagran APP

लुधियाना में मां के लिव इन पार्टनर ने 10 वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म, 6 साल पहले पति से हुई थी अलग

शेरपुर इलाके में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां एक बेहड़े में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसके कथित पति ने दुष्कर्म कर डाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 12:12 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 12:12 PM (IST)
लुधियाना में मां के लिव इन पार्टनर ने 10 वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म, 6 साल पहले पति से हुई थी अलग
लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के शेरपुर इलाके में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां एक बेहड़े में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसके कथित पति ने दुष्कर्म कर डाला। अब थाना मोती नगर पुलिस ने आराेपिताें के खिलाफ दुष्कर्म करने तथा पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। आरोपित घर से फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि आराेपित की पहचान 35 वर्षीय विशाल कुमार के रूप में हुई है। 

loksabha election banner

पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि करीब 6 साल पहले उसका पति उसे छोड़ कर चला गया था। इसके बाद करीब दो साल से वह उक्त आरोपित के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। वह नशा करने का आदी है। जिसके चलते उसकी पत्नी भी उसे छोड़ चुकी है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में चुनावी ड्यूटी से बचने के लिए निकाला नया पैंतरा, 3500 कर्मचारियों ने नहीं लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज

2 साल पहले की थी छेड़छाड़

दो दिन पहले महिला को उसकी 10 साल की बेटी ने बताया कि 6 जनवरी की दोपहर बाद 3 बजे विशाल अंकल ने उसके साथ छेड़छाड़ करने के बाद गलत काम किया। महिला ने जब आरोपित से बात की तो वह जवाब देने की बजाय घर से भाग गया। राजकुमार ने कहा कि आरोपित की तलाश में उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गाैरतलब है कि शहर के कई इलाकाें में महिलाओं और नाबालिग लड़कियाें के खिलाफ अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। थानाें में इस तरह के दर्जनाें मामलाें में लंबित है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में बिहार के युवक ने नाबालिग लड़की से एक साल तक किया दुष्कर्म, गर्भवती हाेने पर खुला राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.