Move to Jagran APP

Suicide In Ludhiana : लुधियाना के शांति विहार में चार बच्चों की मां ने फंदा लगाकर दी जान

Suicide In Ludhiana बच्चों के स्कूल से घर पहुंचे पर चला घटना का पता घटना का पता तब लगा जब स्कूल में उसका बच्चा रोने लगा और स्कूल टीचर ने बच्चे को घर छोड़ने को कहा। जब बच्चे अपने छोटे भाई को लेकर घर पहुंचे तो घटना का पता लगा।

By Edited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 02:00 AM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 02:01 AM (IST)
Suicide In Ludhiana : लुधियाना के शांति विहार में चार बच्चों की मां ने फंदा लगाकर दी जान
महिला ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

लुधियाना, जेएनएन। शांति विहार कालोनी भामिया कला के इलाके में एक महिला ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका की पहचान शांति विहार की रहने वाली 34 वर्षीय रीता पांडेय के रूप में हुई है। मृतका के परिजनों की सूचना पर पहुंची थाना जमालपुर पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाने के बाद आवश्यक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। परिजनों ने कहा, मानसिक रूप से परेशान थी रीता इस संबंध में रीता के परिजनों ने पुलिस दिए बयान में बताया कि रीता का पति विष्णु शंकर सिक्योरिटी गार्ड है। उनके चार बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि रीता काफी समय से मानसिक रूप से परेशान थी।

loksabha election banner

बच्चों को स्कूल स्कूल पहुंचा कर घर आने के बाद की खुदकुशी वीरवार की सुबह अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गई। जहां वह अपने छोटे बेटे को भी अपने बच्चों के साथ स्कूल में ही बैठा कर आ गई। इसके बाद उसने घर आ कर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि घटना के समय महिला का पति अपनी ड्यूटी पर गया हुआ था।

बच्चों के स्कूल से घर पहुंचे पर चला घटना का पता घटना का पता तब लगा जब स्कूल में उसका बच्चा रोने लगा और स्कूल टीचर ने बच्चे को घर छोड़ने को कहा। जब महिला के बच्चे अपने छोटे भाई को लेकर घर पहुंचे तो घटना का पता लगा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अगली कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.