लुधियाना, जेएनएन। सातवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में थाना समराला पुलिस एक व्यक्ति पर केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला आरोपित एक महिला के साथ पिछले दस सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था।

पुलिस को दी शिकायत में पी़डित छात्रा ने बताया कि उसका पिता शराब पीने का आदी था। इससे परेशान होकर उसकी मां पिछले दस साल से आरोपित के साथ लिव-इन- रिलेशनशिप में रह रही थी। छात्रा ने बताया कि मां के आरोपित के साथ रहने के कारण वह उसे अपने पिता के समान समझती थी। बीते दिन आरोपित ने शाम के समय अपनी कार में उसको और उसकी दो वर्षीय बहन को बिठा कर समराला शहर की तरफ ले आया। उसके बाद वह अपनी कार रेलवे लाइन खट्टरां की तरफ ले आया, जहां कार में ही आरोपित ने उसे (नाबालिग छात्रा को) अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने बताया कि अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपनी माता को दी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए की जा रही है छापेमारी

मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार लखविंदर कौर जटाणा और सबइंस्पेक्टर जसविंदर सिंह ने बताया कि केस में नामजद व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। जल्दी ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

--------------------------

मुडियां कलां की महिला लापता, मामला दर्ज

मुंडियां कलां में बयाही जालंधर की महिला लापता हो गई। थाना जमालपुर पुलिस ने मुंडियां कलां निवासी मनदीप कुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है। मनदीप ने बताया कि 10 महीने पहले उसकी शादी जालंधर के पंजाब एवेन्यू निवासी मनीशा शर्मा के साथ हुई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!