लुधियाना, जेएनएन। दोस्त के साथ ऑटो में सवार हुए युवक की जेब से 8700 रुपये चोरी हो गए। ऑटो में सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित ने अपने साथी की मदद से आरोपितों का पीछा किया। जिस पर वे ऑटो छोड़ कर फरार हो गए। थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एसएचओ सतवंत सिंह ने बताया कि उक्त केस काली सड़क स्थित न्यू आनंद पुरी निवासी रवि कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि रविवार शाम 4.30 बजे वो अपने दोस्त लखविंदर सिंह के साथ छावनी मोहल्ला से काली काराबारा चौक तक जाने के लिए ऑटो रिक्शा नंबर पीबी10 ईवाई-(T) 3549 में सवार हुआ था। उसमें पहले से दो और लोग सवार थे। थोड़ा आगे जाकर चांद सिनेमा स्थित गांधी मार्केट के पास ऑटो चालक ने उन्हें यह कह कर उतार दिया कि उसे आगे नहीं जाना है। ऑटो से उतर कर जब उसने अपनी जेब चेक की तो उसमें से 8700 रुपये गायब थे।

रवि को समझते देर न लगी कि ऑटो में सवार दो लोग भी ड्राइवर से मिले हुए थे। उन्हीं लोगों ने उसकी जेब में से उक्त रुपये निकाले थे। रवि व उसके दोस्त लखविंदर ने ऑटो का पीछा किया और उन्हें छावनी मोहल्ले के पास घेर लिया। खुद को घिरा देख आरोपित ऑटो छोड़ कर पैदल भाग खड़े हुए। सतवंत सिंह ने कहा कि उक्त ऑटो कब्जे में लेकर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!